Categories: TVEntertainment

जब उड़ी थी टीना दत्ता की शादी की अफवाह, ‘उतरण’ फेम ने ऐसे दिया था जवाब (When Rumor of Tina Datta Marriage has Cropped up, ‘Uttaran’ Fame Gave This Answer)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री टीना दत्ता को सीरियल ‘उतरण’ से नाम और शोहरत हासिल हुई थी. इन दिनों टीना दत्ता टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में नज़र आ रही हैं, जहां वो पहले ही दिन से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि एक वक्त ऐसा भी आया था जब ‘उतरण’ और ‘डायन’ जैसे शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली टीना दत्ता की शादी की अफवाह मीडिया में ज़ोरों पर थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर पूरे मामले पर अपना बयान दिया था. आइए विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, साल 2011 में मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि टीना दत्ता ने शादी कर ली है, क्योंकि उन दिनों टीना दत्ता महेश कुमार जायसवाल को डेट कर रही थीं. आपको बता दें कि महेश कुमार जायसवाल भी टीवी की दुनिया से ही ताल्लुक रखते हैं. महेश उन दिनों सुपरवाइज़िंग प्रोड्यूसर थे, लिहाजा उन दिनों दोनों की नज़दीकियों के किस्से हर किसी की जुबान पर थे. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16: इस कंटेस्टेंट पर अपना दिल हार बैठीं टीना दत्ता, एक्ट्रेस देख रही हैं उनकी दुल्हनियां बनने के ख्वाब (Bigg Boss 16: Tina Datta Fell in Love With This Contestant, Actress Wants to Become His Bride)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी की अफवाहों के ज़ोर पकड़ने के बाद टीना ने खुद आगे आकर कहा कि यह सब महज़ एक अफवाह है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि शादी की अफवाहों के कुछ दिनों बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आ गईं. महेश से ब्रेकअप के बाद टीना की ज़िंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी और उनका नाम बिज़नेसमैन परेश मेहता से जुड़ा. हालांकि उनका यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि टीना दत्ता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पर्दे पर अपना डेब्यू किया था. महज पांच साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली टीना दत्ता साल 2003 में ऐश्वर्या राय के साथ ‘चोखेर बाली’ में नज़र आई थीं. इसके बाद साल 2005 में वो ‘परिणीता’ में भी दिखाई दी थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीना दत्ता ने साल 2009 में टीवी के हिट सीरियल ‘उतरण’ में इच्छा का किरदार निभाया था और इस किरदार की बदौलत वो घर-घर में पॉपलुर हुई थीं, लेकिन साल 2011 में वो अपनी शादी और पर्सनल लाइफ को लेकर खासा सुर्खियों में रहीं, लेकिन उनकी शादी की खबरें महज़ अफवाह साबित हुई थीं. यह भी पढ़ें: इस कंटेस्टेंट ने ‘बिग बॉस 16’ के घर को बना लिया अपना ससुराल, सलमान खान को मानती हैं अपना पति (This Contestant Made ‘Bigg Boss 16’ House as Her Sasural, Considers Salman Khan as Her Husband)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों से टीना की अच्छी दोस्ती है. आशका गोराडिया टीना की काफी अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. कहा जाता है कि लॉकडाउन के दौरान टीना अपनी दोस्त आशका के साथ गोवा में थीं, उनके साथ एक दोस्त सृजिता भी थीं. हालांकि आशका के घर में रहने के दौरान उनकी सृजिता से किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था, जिसकी चर्चा हाल ही में बिग बॉस के घर में हुई है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli