FILM

जब डिनर डेट पर ले जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे थे सलमान खान, एक्ट्रेस के पिता को देख हुआ था ऐसा हाल (When Salman Khan Reached Shilpa Shetty’s House to Take Her on a Dinner Date, This Was Actor’s Reaction After Seeing Her Father)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. फैन्स के बीच उनकी दीवानगी का आलम भी कुछ ऐसा है कि चाहने वाले उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने को बेताब रहते हैं. वैसे तो उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स से जुड़े कई किस्से आज भी सुनने को मिलते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको सल्लू मियां से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक बार सलमान खान एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को डिनर डेट पर ले जाने के लिए उनके घर पहुंचे थे, लेकिन उनका एक्ट्रेस के पिता से सामना हो गया, फिर क्या हुआ आइए जानते हैं.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने एक बार सलमान खान को लेकर दिलचस्प खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि एक्टर कभी-कभी उनके घर देर रात आते थे और ड्रिंक करते थे. हालांकि शिल्पा ने इसकी दिलचस्प वजह भी बताई. एक्ट्रेस की मानें तो एक दिन सलमान खान उनके घर उन्हें डिनर डेट पर ले जाने के लिए पहुंचे थे, तभी एक्टर की मुलाकात उनके पिता सुरेंद्र शेट्टी से हो गई. यह भी पढ़ें: इस बीमारी की वजह से शिल्पा शेट्टी का बार-बार हो जाता था मिसकैरेज, सरोगेसी के जरिए बनीं दूसरी बार मां (Due to this Disease, Shilpa Shetty Used to have Frequent Miscarriages, Became a Mother Second Time Through Surrogacy)

इसी किस्से का ज़िक्र सलमान खान ने भी अपने शो ‘दस का दम’ में करते हुए बताया था कि हमने डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाया था. उस दौरान शिल्पा चेंबूर में रहती थीं, इसलिए मैं उन्हें लेने के लिए उनके घर पहुंचा. मैंने अपनी कार पार्क की और शिल्पा नीचे आ गईं. सल्लू मियां की मानें तो जब उन्होंने ऊपर देखा तो शिल्पा के घर की बालकनी में लुंगी पहने एक लंबा-चौड़ा आदमी खड़ा था, जिसे देखकर वो डर गए थे.

बालकनी में खड़ा वो शख्स कोई और नहीं, बल्कि शिल्पा शेट्टी के पापा थे. सलमान ने बताया था कि पहले तो वो उन्हें देखकर डर गए, फिर हिम्मत करके पूछा- हैल्लो सर, कैसे हैं आप? इसके बाद उन्होंने एटीट्यूड कहा कि मैं ठीक हूं, 12 बजे तक इसे वापस घर ले आना. शिल्पा के पिता की बात सुनकर सलमान ने कहा कि वो शिल्पा को 11.30 बजे तक वापस ले आएंगे.

बताया जाता है कि जब सलमान खान शिल्पा को लेकर उनके घर वापस आए तो उन्होंने देखा कि शिल्पा के पापा ड्रिंक पी रहे हैं. ऐसे में सल्लू मियां से रहा नहीं गया और उन्होंने पूछ लिया कि क्या वो ड्रिंक में शामिल हो सकते हैं. एक्टर ने बताया था कि इसके बाद वो ऊपर आए तो शिल्पा के पिता के साथ बात करनी शुरु की. दोनों मजे से बातें करने लगे और शिल्पा सोने के लिए चली गईं. एक्टर और शिल्पा के पिता के बीच बातें इतनी लंबी चली कि वो सुबह साढ़े पांच बजे अपने घर के लिए वहां से निकले. यह भी पढ़ें: अपनी हर गर्लफ्रेंड से शादी का वादा करते थे अक्षय कुमार, दिल टूटने के बाद शिल्पा शेट्टी ने खोली थी पोल (Akshay Kumar used to Promise Marriage to Each of His Girlfriends, Shilpa Shetty Opened up After Heartbreak)

आपको बता दें कि शिल्पा ने डेटिंग रूमर्स को लेकर यह भी क्लीयर किया था कि उन्होंने कभी सलमान खान को डेट नहीं किया था, बस एक बार वो सलमान के साथ डिनर डेट पर गई थीं, लेकिन सलमान कभी-कभी उनके घर पिता से मिलने और उनके साथ पेग लगाने के लिए आते थे. साल 2018 में शिल्पा ने बताया था कि जब सलमान को उनके पिता के निधन की बात पता चली तो वो उनके घर आए और उस जगह पर बैठकर खूब रोए, जहां दोनों मिलकर शराब पिया करते थे.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कानपूरचा वैभव गुप्ता ठरला इंडियन आयडॉल 14 चा विजेता (Kanpur’s Vaibhav Gupta Wins Indian Idol 14 Finale)

कानपूरच्या वैभव गुप्ताने सोनी टीव्हीच्या सिंगिंग रिॲलिटी शो इंडियन आयडॉलच्या 14 व्या सीझनचे विजेतेपद पटकावले.…

March 4, 2024

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024
© Merisaheli