FILM

जब फिल्म की शूटिंग के बीच सलमान खान ने मार दी थी शाहरुख खान को गोली, नज़ारा देख उड़ गए थे लोगों के होश (When Salman Khan shot Shahrukh Khan during Shooting of Film, People were Shocked to See the Scene)

सलमान खान को जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री का दबंग माना जाता है तो वहीं शाहरुख खान को इंडस्ट्री का बादशाह माना जाता है. इंडस्ट्री के ये ऐसे एक्टर हैं जो सालों से दोस्त हैं, भले ही दोनों की दोस्ती में कुछ समय पहले खटास देखने को मिली थी, लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान ने कैमियो किया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था और अब फैन्स को सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतज़ार है, जिसमें शाहरुख खान भी नज़र आने वाले हैं. वहीं इस लेख में हम आपके लिए सलमान खान और शाहरुख खान से जुड़ा सालों पुराना एक मज़ेदार किस्सा लेकर आए हैं, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

दरअसल, जब सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में साथ काम कर रहे थे, उस दौरान यह दिलचस्प घटना घटी थी, जिसने सेट पर मौजूद सभी लोगों के होश उड़ा दिए थे. बताया जाता है कि जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तब सलमान खान ने शाहरुख खान को गोली मार दी थी और उसके बाद के नज़ारे को देख लोगों के होश उड़ गए थे. यह भी पढ़ें: सलमान खान के सामने जब रोने पर मजबूर हो गए थे करण जौहर, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Karan Johar was forced to cry in front of Salman Khan, You will be surprised to Know the Reason)

सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘करण-अर्जुन’ साल 1995 में रिलीज़ हुई थी, जिसे राकेश रोशन ने डायरेक्ट की थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तो दर्शकों को खूब पसंद आई थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और शाहरुख के बीच हुए किस्से ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इस वाकये का ज़िक्र खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में किया था.

सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शूटिंग के बीच एक बार फिल्म के सभी लोग रात में पार्टी कर रहे थे. उस दौरान उन्होंने शाहरुख खान को गोली मार दी थी, जिसके बाद किंग खान ज़मीन पर गिर पड़े थे. गोली लगने के बाद शाहरुख को ज़मीन पर गिरते देख वहां मौजूद सभी लोग बुरी तरह से घबरा गए थे, लेकिन वो लोग यह नहीं जानते थे कि गोली नकली थी.

सल्लू मियां ने कहा कि मैंने शाहरुख को पूरा सीन समझाया था कि हम दोनों सभी के साथ मज़ाक करेंगे और तुम उसमें मेरा साथ देना. उन्होंने कहा कि जब मैं तुम्हें डांस करने के लिए बुलाउंगा तो तुम मना कर देना और हमारी लड़ाई हो जाएगी, जिसके बाद गुस्से में मैं तुम्हें गोली मार दूंगा और तुम ज़मीन पर गिर जाना.

इसके बाद पार्टी में जाकर हम दोनों ने बिल्कुल वैसा ही किया, जैसे हमने तय किया था. मेरे गोली मारने के बाद शाहरुख खान नीचे गिर गए और सबको लगा कि मैंने उन्हें जान से मार दिया है. शाहरुख के नीचे गिरते ही सभी लोग उन्हें उठाने लगे, लेकिन शाहरुख शूटिंग की वजह से इतने थके हुए थे कि वो गहरी नींद में सो गए. यह भी पढ़ें: जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी में विलेन बने थे शाहरुख खान, इस वजह से हुई थी लड़ाई (When Shahrukh Khan become Villain in Salman Khan and Aishwarya Rai Love Story, Know the Reason of Fight)

सल्लू मियां की मानें तो ऐसे में जब शाहरुख खान काफी देर तक नहीं उठे तो वो भी घबरा गए और बंदूक चेक करने लगे, लेकिन तभी शाहरुख खान की खर्राटे की आवाज़ सबको सुनाई दी, जिसके बाद सब ने राहत की सांस ली. गौरतलब है कि पहले तो नज़ारा देख सेट पर मौजूद लोगों की हालत खराब हो गई थी, पर जब हकीकत पता चली तब जाकर लोगों ने चैन की सांस ली थी. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli