FILM

जब शहनाज गिल ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, इस एक्ट्रेस से परेशान होकर उठाया था ऐसा कदम (When Shehnaaz Gill Tried to Commit Suicide, She took This Step after Being upset with This Actress)

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल ने अपनी मेहनत के दम पर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हालांकि दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह ही शहनाज गिल के लिए यहां तक का सफर तय करना बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था, जब एक एक्ट्रेस से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड तक करने की कोशिश की थी. आइए जानते हैं यह किस्सा…

‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रोमांस और जबरदस्त केमेस्ट्री से फैन्स को काफी एंटरटेन किया था. इसी शो की बदौलत शहनाज को दर्शकों के बीच एक अलग पहचान मिली थी, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए भी उन्हें काफी स्ट्रगल करने पड़े थे. यह भी पढ़ें: ‘देसी वाइब्स…’ चैट शो में शहनाज गिल और विजय वर्मा ने की खूब मस्ती, एक्ट्रेस ने शेयर कीं प्यारी तस्वीरें (Shehnaaz Gill And Vijay Varma Have Fun On The Chat Show, Actress Share Photos)

आपको बता दें कि शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, इसके बाद उन्हें कई पंजाबी गानों में देखा गया. अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर शहनाज धीरे-धीरे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गईं, लेकिन उसी दौरान एक ऐसा वक्त आया आया जब शहनाज ने सुसाइड करने की कोशिश की. बताया जाता है कि उन्होंने पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की वजह से ऐसा कदम उठाया था.

दरअसल, इन दोनों एक्ट्रेसेस के बीच दुश्मनी की शुरुआत तब से हुई थी, जब शहनाज ने लाइव जाकर हिमांशी के एक गाने को सबसे घटिया बताते हुए उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. शहनाज की इस हरकत से नाराज़ होकर हिमांशी ने पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर लाइव जाकर शहनाज को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. इस घटना के बाद दोनों ने एक-दूसरे को काफी भला बुरा कहा.

दोनों के बीच फाइट का यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, शहनाज और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए भद्दे कमेंट्स करने शुरु कर दिए थे. इससे आहत होकर शहनाज ने सुसाइड करने की कोशिश की थी. इसका खुलासा खुद शहनाज के पिता संतोष गिल ने किया था और कहा था कि हिमांशी खुराना की वजह से उनकी बेटी ने ऐसा कदम उठाने की कोशिश की.

हिमांशी खुराना को जैसे ही इस बात का पता चला, उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा- अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड करने की कोशिश की तो सॉरी, लेकिन आप अपनी बेटी को समझाइए, क्योंकि उन्होंने खुद ही कंट्रोवर्सी क्रिएट की और फिर खुद ही डिस्टर्ब हो गईं. आपकी बेटी खुद ही कनाडा इंटरव्यू में यह कह चुकी हैं कि उन्हें कंट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल से लेकर भारती सिंह तक, जिम में पसीना बहाए बगैर ही इन हसीनाओं ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन (From Shehnaaz Gill to Bharti Singh, These Beauties did Amazing Transformation Without Gym Workout)

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में जब शहनाज गिल कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं तो वहां हिमांशी खुराना की एंट्री देख रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया था. हालांकि घरवालों के समझाने के बाद दोनों ने आपस में बात करना शुरु कर दिया था. बहरहाल, भले ही हिमांशी और शहनाज ने बिग बॉस के घर में बात करना शुरु कर दिया था, लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे से बचती हुई नजर आती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli