Categories: FILMTVEntertainment

जब घर छोड़ने पर मजबूर हो गई थीं शहनाज गिल, जानिए एक्ट्रेस को क्यों उठाना पड़ा था ये कदम (When Shehnaaz Gill was Forced to Leave Her House, Know Why Actress Had Taken This Step)

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली चुलबुली एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. शहनाज गिल…

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली चुलबुली एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. शहनाज गिल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उन्हें लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा ज़ोरों पर है कि वो टीवी होस्ट और डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं, लेकिन इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शहनाज ने यह कह दिया कि मीडिया झूठ बोलती है. इससे पहले वो दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट बनकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल एक बार अपना घर छोड़ने पर मजबूर हो गई थीं, आखिर एक्ट्रेस को यह कदम क्यों उठाना पड़ा था, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मीं शहनाज गिल को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, इसलिए उन्होंने छोटी उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरु कर दिया था. हालांकि इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि शहनाज गिल की फैमिली उनके मॉडलिंग और एक्टिंग के फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं था. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 13’ में किया था. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद राघव जुयाल संग डेटिग की खबरों पर शहनाज गिल ने ऐसे किया रिएक्ट, बोली- अब मैं हाइपर हो जाउंगी… (Shehnaaz Gill Reacts To Rumours Of Her Dating Raghav Juyal, Actress Says- ‘Ab Main Hyper Ho Jaungi…)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल ने बताया था कि अगर वो कभी देर रात शूटिंग से वापस लौटती थीं तो घर में खूब झगड़े होते थे. आए दिन उनके देर से आने की वजह से घर में लड़ाई-झगड़े होते थे, जिसके कारण वो अपना घर छोड़ने पर मजबूर हो गई थीं. घर छोड़ने के बाद जब वो एक्टिंग की दुनिया में नाम और शोहरत हासिल करने लगीं तब जाकर उनके लिए फैमिली की राय बदली. एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद परिवार वालों को उन पर गर्व महसूस होने लगा और वो उन्हें वापस घर ले गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने पंजाब यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है, अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. शहनाज साल 2015 में म्यूजिक एल्बम ‘शिव दी किताब’ में नज़र आई थीं, लेकिन इससे उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली, जिसके बाद उन्होंने ‘मझे दी जट्टी’ और गैरी संधु के फेमस गाने ‘हॉली-हॉली’ में काम किया. इन गानों में नज़र आने के बाद शहनाज गिल को काफी पॉपुलैरिटी मिली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 13’ से हिंदी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल को दर्शकों का काफी प्यार मिला और सलमान खान के रियलिटी शो में शहनाज गिल व दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैन्स ने काफी पसंद किया था. फैन्स उन्हें प्यार से ‘सिडनाज़’ कहकर पुकारने लगे थे, लेकिन सिद्धार्थ के अचानक निधन से दोनों की जोड़ी टूट गई और शहनाज तन्हा हो गईं, पर अब शहनाज अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गई हैं. यह भी पढ़ें: इस फेमस कोरियोग्राफर के साथ जुड़ रहा है शहनाज गिल का नाम, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahnaz’s Name Is Being Associated With This Famous Choreographer, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शहनाज गाने में भी माहिर हैं. वो सिंगिंग में भी अपना कमाल दिखा चुकी हैं और उनके कई पंजाबी गाने भी हिट हैं. हालांकि शहनाज गिल का हमेशा से ही हिमांशी खुराना के साथ कोल्ड वॉर रहा है. उनका नाम हमेशा से ही हिमांशी के साथ जुड़ता रहा है और इंडस्ट्री में दोनों के झगड़े काफी मशहूर हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं और वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाती नज़र आएंगी. यह भी पढ़ें: क्या सलमान खान और शहनाज गिल की हो गई है लड़ाई? दोनों की दोस्ती को लेकर आई चौंकाने वाली खबर (Is There a Fight Between Salman Khan and Shahnaz Gill? Shocking News Came Out About Their Friendship)

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli