TV

दीपिका कक्कड़ के प्यार में जब दीवाने हो गए थे शोएब इब्राहिम, एक्ट्रेस को पाने के लिए दांव पर लगा दिया था स्टारडम (When Shoaib Ibrahim Fell Madly in Love with Dipika Kakar, Had Put Stardom at Stake to Marry Actress)

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी के बारे में तो उनके फैन्स जानते ही हैं कि इसी शो के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. जी हां, सीरियल में प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले शोएब इब्राहिम की लव लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. वो अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ सिमर के करीब जाने से खुद को न रोक सके और हकीकत में उनके प्यार में गिरफ्तार हो गए. शोएब, दीपिका के प्यार में इस कदर दीवाने हो गए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस को पाने के लिए अपने स्टारडम तक को दांव पर लगा दिया था.

मध्य प्रदेश के भोपाल से ताल्लुक रखने वाले शोएब इब्राहिम को जब दीपिका से प्यार हुआ था, तब दीपिका का अपने पहले पति से तलाक हो चुका था. यह बात जानते हुए भी उन्होंने अपना दिल दीपिका पर लुटा दिया और उन्हें अपनी ज़िंदगी में लाने के लिए काफी पापड़ भी बेले, इतना ही नहीं दीपिका को अपनी पत्नी बनाने के लिए उन्होंने अपना स्टारडम भी दांव पर लगा दिया. यह भी पढ़ें: जल्द पैरेंट्स बनने वाले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की लेटेस्ट फोटो पर गौहर खान ने किया ऐसे रिएक्ट, बोली- दीपिका को खूबसूरत बेटी होगी, मुझे ऐसी फीलिंग हो रही है! (Gauahar Khan Reacts To  Parents-To-Be Dipika Kakar And Shoaib’s New Photo, Says Dipika Kakar Will Have A Beautiful Daughter, i Have A Feeling)

दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. इसी सीरियल में काम करते-करते दोनों कब एक-दूसरे के करीब आ गए, उन्हें खुद पता नहीं चला. इसके बाद जब इस सीरियल से शोएब इब्राहिम हट गए तो उनके न होने पर दीपिका को प्यार का एहसास हुआ. सिर्फ दीपिका ही नहीं, बल्कि शोएब के दिल का हाल भी कुछ ऐसा ही था. ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे से अपने दिल का हाल कह सुनाया.

एक-दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करने के बाद शोएब और दीपिका ने करीब तीन साल तक डेटिंग की. डेटिंग के दौरान जब शोएब के घरवालों को दीपिका के साथ उनके रिश्ते का पता चला तो उन्होंने विरोध जताया, लेकिन शोएब ने किसी की परवाह नहीं की, उन्होंने न सिर्फ अपने घरवालों को इस रिश्ते के लिए राज़ी किया, बल्कि अपने स्टारडम तक को दांव पर लगा दिया.

‘ससुराल सिमर का’ के बाद शोएब और दीपिका ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में हिस्सा लिया था. इस शो के मंच पर शोएब ने सरेआम अपने प्यार का इज़हार किया और दीपिका को प्रपोज़ करते हुए उन्हें रिंग पहना दी. शोएब को नेशनल टीवी पर प्रपोज़ करते देख दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी. यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने वाइट ओवरसाइज़्ड टीशर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, आनेवाले बच्चे को फैंस ने दी दुआएं, तो वहीं ट्रोल्स ने कहा- ‘लव-जिहाद की संतान…’ (Dipika Kakar Flaunts Her Baby Bump In White Oversized T-Shirt, Fans React)

गौरतलब है कि दोनों ने अपने प्यार को शादी की मंज़िल तक पहुंचाने का फैसला किया, फिर साल 2018 में दोनों ने धूमधाम से निकाह कर लिया. शोएब से निकाह करने के लिए दीपिका ने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था और अपना नाम फैजा इब्राहिम रख लिया. अब जल्द दीपिका और शोएब अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने वाले हैं, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli