Categories: FILMEntertainment

जब सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी को दी थी लीगल नोटिस भेजने की धमकी, लगाया था यह आरोप (When Sonakshi Sinha Threatened to Send a Legal Notice to Huma Qureshi, Made This Allegation)

वैसे तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में कैट फाइट होना बेहद आम बात है, लेकिन इसके विपरित कई एक्ट्रेसेस में अच्छी दोस्ती भी देखने को मिलती…

वैसे तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में कैट फाइट होना बेहद आम बात है, लेकिन इसके विपरित कई एक्ट्रेसेस में अच्छी दोस्ती भी देखने को मिलती है. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी एक-दूसरे की अच्छी दोस्त मानी जाती हैं, लेकिन एक ऐसा भी वक्त आया था, जब दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई. एक्ट्रेसेस में बीच एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर इतनी भयावह जंग छिड़ गई थी कि सोनाक्षी ने सरेआम हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस तक भेजने की धमकी दे दी थी. आइए जानते हैं दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ था कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के बीच बात लीगल नोटिस तक पहुंच गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, यह घटना पिछले साल नवंबर महीने की है. बता दें कि हुमा कुरैशी ने हैलोवीन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो चेहरे पर मास्क लगाए नज़र आ रही थीं. इसके साथ कैप्शन लिखा था- हैप्पी हैलोवीन… बीती रात की फोटो… हुमा की तस्वीर को देखकर सोनाक्षी सिन्हा ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था- ‘तारीफ पाने के लिए मेरी फोटो को अपनी बताकर पोस्ट करना बंद करिए. मैं आपको लीगल नोटिस भेज रही हूं.’ यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म में मिली रकम से किया था ये नेक काम, जानकर एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे आप (Sonakshi Sinha Did This Noble Work With the Money Received in Her debut film, You Will Also Praise)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनाक्षी ने हुमा की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘तुम मेरी तस्वीर बिना मेरी इजाज़त के क्यों पोस्ट कर रही हो और ऐसा दिखा रही हो जैसे ये तुम्हारी खुद की तस्वीर हो.’ वहीं हुमा के भाई साकिब सलेम ने भी इस मामले में सोनाक्षी की साइड लेते हुए लिखा था- ‘यहां भी चीटिंग’. साकिब के कमेंट का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा था- ‘ये चाहती है कि लोग इसे खूबसूरत बुलाएं, इसलिए ये मेरी तस्वीर का इस्तेमाल कर रही है.’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इंस्टाग्राम पर पर हुमा ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसे देखकर पता नहीं चल पा रहा था कि वो उन्ही की तस्वीर है या फिर सोनाक्षी की. आपको बता दें कि हुमा की फोटो को देखकर सोनाक्षी को मस्ती सूझी थी और उन्होंने मज़ाकिया अंदाज़ में कमेंट करते हुए हुमा को लीगल नोटिस भेजने की धमकी दी थी. यह सिर्फ एक मज़ाक था, क्योंकि दोनों के बीच आज भी अच्छी दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता बरकरार है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग के अलावा अब करने जा रही हैं यह काम (Alia Bhatt Took a Big Decision, Apart From Acting She is Now Going to Do This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हुमा कुरैशी मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माने के लिए मुंबई आई थीं. एक बार जब अनुराग बसु की नज़र उन पर पड़ी तो उन्होंने एक्ट्रेस को ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म ऑफर की और इस तरह से उन्हें यह फिल्म मिली थी. वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो हुमा जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरा मंडी’ और पियूष गुप्ता की फिल्म ‘तरला’ में नज़र आएंगी.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli