Categories: TVEntertainment

जब एक्टिंग के लिए तेजस्वी प्रकाश ने छोड़ दी अपनी जॉब, जानें ‘बिग बॉस 15’ की विनर से जुड़ी दिलचस्प बातें (When Tejasswi Prakash Left Her Job For Acting, Know Interesting Facts about Winner of ‘Bigg Boss 15’)

होस्ट सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीज़न 15' की विनर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन बनकर दर्शकों…

होस्ट सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीज़न 15’ की विनर और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी में ज़बरदस्त इज़ाफा हुआ है और वो करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि तेजस्वी टीवी की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा हैं. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए तेजस्वी ने कड़ी मेहनत भी की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने एक्टिंग के जुनून की खातिर उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. अगर तेजस्वी एक्ट्रेस नहीं होतीं तो वो बतौर इंजीनियर काम कर रही होतीं. आइए जानते हैं तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं  है कि तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री की एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वो इंजीनियर रह चुकी हैं. जी हां, तेजस्वी प्रकाश ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. मॉडलिंग और एक्टिंग फील्ड में किस्मत आज़माने वह इसी फील्ड में नौकरी करती थीं. यह भी पढ़ें: इस वजह से शहनाज गिल से नाराज़ हो गए थे उनके पिता, कभी न बात करने की खा ली थी कसम (Due to This Shehnaaz Gill’s Father was angry on her, and Swore never to Talk With Daughter)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी बचपन से ही एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं. एक्टिंग के प्रति बचपन से ही उनका काफी रूझान था, अपने एक्टिंग के जुनून को पूरा करने के लिए तेजस्वी ने अपनी इंजीनियरिंग को नौकरी छोड़ दी और ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने पहुंचीं. नौकरी छोड़ने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने में कामयाब रहीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तेजस्वी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2011 में आए सीरियल ’26-12′ से की थी. इसके बाद वो ‘संस्कार-धरोहर अपनों की’, ‘स्वरागिनी-जुडे रिश्तों से सुर’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ जैसे कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा वो रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की विनर रह चुकी हैं और उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में भी देखा जा चुका है. फिलहाल वो एकता कपूर के हिट शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल प्ले कर रही हैं. यह भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन जल्द करने वाले हैं शादी, कहा- ‘इनविटेशन कार्ड बस छपने ही वाले हैं, बात पक्की हो गई’ (Aly Goni Hints At Wedding Plans With Jasmin Bhasin, Says Invitation Cards To Be Printed Soon. ‘Baat pakki ho gayi’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रोफेशनल लाइफ से इतर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. दरअसल, जब तेजस्वी ‘बिग बॉस 15’ में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची तो उन्हें देखते ही करण कुंद्रा का दिल धड़कने लगा था. बिग बॉस के घर में ही कई बार करण कुंद्रा ने तेजस्वी से अपने प्यार का इज़हार किया.  तेजस्वी ने भी उनके प्यार को स्वीकार किया और फिर क्या था बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाने लगा. फैन्स अब बेसब्री से दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli