इस वजह से शहनाज गिल से नाराज़ हो...

इस वजह से शहनाज गिल से नाराज़ हो गए थे उनके पिता, कभी न बात करने की खा ली थी कसम (Due to This Shehnaaz Gill’s Father was angry on her, and Swore never to Talk With Daughter)

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बाद से लगातार फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं. फैन्स शहनाज की खूबसूरती, उनकी मासूमियत और नटखट अदाओं पर जान लुटाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के गम से उबरने के बाद अब शहनाज गिल अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गई हैं. इन दिनों शहनाज एक से बढ़कर एक बॉलीवुड बैश और इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं. हाल ही में उन्हें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे बैश में मस्ती करते हुए देखा गया. बेशक शहनाज की हर अदा पर उनके चाहने वाले मरते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार शहनाज गिल के पिता उन पर इस कदर नाराज़ हो गए थे कि उन्होंने अपनी बेटी से कभी बात न करने की कसम तक खा ली थी. आखिर क्या थी उनकी नाराज़गी की वजह? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल का जन्म पंजाब में हुआ था. उनकी फैमिली में उन्हें लेकर चार लोग हैं. शहनाज के पिता का नाम संतोख सिंह है, जबकि माता का नाम परमिंदर है. शहनाज का एक भाई है, जिसका नाम शहबाज है. शहनाज ने पंजाब के लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद शहनाज ने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल को सलमान खान ने दिया इतना बड़ा मौका, इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू (Salman Khan Gave Such A Big Opportunity To Shahnaz Gill, Will Debut In Bollywood With This Film)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने साल 2015 में मॉडलिंग से अपना करियर शुरु किया था. बतौर मॉडल अपने करियर का आगाज़ करने वाली शहनाज कई म्यूज़िक वीडियो और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि एक बार ऐसा वाकया हुआ कि शहनाज के पिता उनसे बेहद नाराज़ हो गए. उनकी नाराज़गी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि उन्होंने अपनी बेटी से फिर कभी बात न करने की कसम तक खा ली थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह वाकया साल 2020 का है, जब शहनाज के पिता संतोख अपनी बेटी से खासा नाराज़ हो गए थे और उन्होंने शहनाज से कभी बात न करने तक की कसम खा ली थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी नाराज़गी की वजह भी बताई थी. उन्होंने कहा था कि शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग के लिए आई. उसने यहां शूटिंग की, लेकिन अपने परिवार से मिलने के लिए नहीं आ सकी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज के पिता ने इंटरव्यू में बताया कि उसके दादा का हाल ही में घुटने का ऑपरेशन हुआ था, लेकिन उनका हालचाल लेने के लिए भी वो घर नहीं आई. कम से कम उनसे मिलने के लिए एक बार तो उसे घर आना चाहिए था. चंडीगढ़ में शूटिंग करने के बाद भी घरवालों से मिलने न आने वाली बात उनके पिता को खल गई थी, इसलिए वो अपनी बेटी शहनाज से बेहद खफा हो गए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला से मिली थीं और इस शो के दौरान दिवंगत एक्टर के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी. यहां तक कि दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में आने लगीं और शो खत्म होने के बाद अक्सर दोनों को एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाने लगा. फैन्स भी दोनों को प्यार से सिडनाज़ कहकर पुकारने लगे थे, लेकिन पिछले साल ही सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई और शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गई थीं. यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया से शहनाज गिल की कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे आपके (Your Senses Will Be Blown Away Knowing Shahnaz Gill’s Earnings From Social Media)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन समय के साथ-साथ उन्होंने खुद को इस गम से बाहर निकाला और अब उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से पटरी पर लौट आई है. हाल ही में ईद के मौके पर शहनाज को सलमान खान की पार्टी में देखा गया था, जहां उन्होंने सलमान के साथ खूब मस्ती की. वहीं शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के लेकर भी काफी चर्चा में हैं. वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नज़र आएंगी.

×