Categories: FILMEntertainment

अमीर मर्दों को डेट करने पर जब इन अभिनेत्रियों को सुनने पड़े थे ताने, लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ तक कह दिया (When These Actresses had to Listen to Taunts for Dating Rich Men, People Even Called Them ‘Gold Digger’)

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को अपने रिलेशनशिप को लेकर लोगों के ताने सुनने पड़े हैं. खासकर, जब अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेसेस का नाम किसी अमीर शख्स से जुड़ा, तब लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया और उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुनाई. एक हीरोइन होने के नाते इन एक्ट्रेसेस को अपने प्यार के लिए दुनिया जहां के ताने सुनने पड़े, बावजूद इसके उन्होंने लोगों की परवाह न करते हुए सिर्फ अपने दिल की सुनी. इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें अमीर मर्दों को डेट करने पर न सिर्फ लोगों के ताने सुनने पड़े, बल्कि उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ तक कह दिया गया.

सुष्मिता सेन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम वैसे तो कई दिग्गज हस्तियों के साथ जुड़ा, लेकिन जब आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी के साथ उनकी डेटिंग की खबरें सामने आईं तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया. ललित मोदी के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुष्मिता को लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ तक कह दिया.

शिल्पा शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड करियर बेहद शानदार रहा है, लेकिन अपने करियर के पीक पर जब उन्होंने बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली तो उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने पड़े थे. राज कुंद्रा के साथ रिश्ता जोड़ने पर लोगों ने उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ और ‘घर तोड़ने वाली औरत’ तक कहा था.

मलाइका अरोड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान से तलाक लिया तो उन्हें काफी चुनौतीपूर्ण दौर से गुज़रना पड़ा. उन्हें न सिर्फ लोगों की नफरत का शिकार होना पड़ा, बल्कि लोगों ने यह तक कह दिया था कि मलाइका ने सिर्फ पैसों के लिए अरबाज से शादी की थी और मकसद पूरा होने के बाद अरबाज को छोड़ दिया. अब जब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं तब भी उनको लोगों के कई तरह के ताने सुनने पड़ते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को लेकर जब ऐसी खबरें सामने आईं कि वो खुद से 10 साल छोटे निक जोनस को डेट कर रही हैं तो लोगों का माथा चकरा गया था. निक जोनस के साथ रिलेशनशिप को लेकर प्रियंका को खूब ताने सुनने पड़े थे. यहां तक कि साल 2018 में ‘द कट’ ने प्रियंका और निक को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट प्रकाशित किया था, जिसने एक बड़ी बहस छेड़ दी थी.

रिया चक्रवर्ती

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिया चक्रवर्ती जब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्हें फैन्स ‘गोल्ड डिगर’ कहने लगे थे. एक्टर के निधन के बाद तो रिया को काफी मुश्किल दौर से गुज़रना पड़ा था. अमानवीय मीडिया ट्रायल ही रिया को नहीं झेलना पड़ा, बल्कि लोगों ने उन्हें सुशांत की मौत का दोषी तक ठहरा दिया था.

श्रीदेवी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी लोगों के तानों से अछूती नहीं रही थीं. जब श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी की थी तो उन्हें भी ‘घर तोड़ने वाली’ और ‘गोल्ड डिगर’ जैसी उपाधि दी गई थी. दरअसल, बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर श्रीदेवी से ब्याह रचा लिया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli