Categories: FILMEntertainment

जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इन सितारों ने अपने लाइफ पार्टनर से तोड़ा रिश्ता, तलाक लेकर हुए एक-दूसरे से अलग (When These Stars of South Film Industry Broke Their Relationship with Life partner, Separated From Each Other After Getting Divorced)

ग्लैमर और चकाचौंध से भरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कई रिश्ते बनने या बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं. जहां कई सितारें अपने रिलेशनशिप…

ग्लैमर और चकाचौंध से भरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कई रिश्ते बनने या बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं. जहां कई सितारें अपने रिलेशनशिप को शादी में तब्दील करके फैन्स को सरप्राइज़ कर देते हैं तो वहीं कई सितारे अपने सालों पुराने रिश्ते को खत्म करके फैन्स को हैरत में डाल देते हैं. पिछले साल यानी 2021 के आखिर में साउथ के स्टार नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपने रिश्ते के खत्म करके अपने चाहने वालों को निराश कर दिया तो वहीं नए साल यानी 2022 की शुरुआत होते ही धनुष और ऐश्वर्या ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला करके हर किसी को हैरत में डाल दिया. इससे पहले भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे अपनी लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते को खत्म कर चुके हैं और तलाक लेकर अलग हो चुके हैं. चलिए एक नज़र डालते हैं उन सितारों पर…

धनुष-ऐश्वर्या

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर धनुष ने अपनी पत्नी से ऐश्वर्या से अलग होने का फैसला करके हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल, दोनों ने 17 जनवरी को देर रात अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अलग होने की जानकारी दी. दोनों ने अपनी 18 साल पुरानी शादी की खत्म करके अपनी राहें अलग कर ली हैं. यह भी पढ़ें: धनुष-ऐश्वर्या के तलाक पर राम गोपाल वर्मा ने दिए कॉन्ट्रोवर्शियल बयान, शादी को बताया जेल, कहा तलाक को सेलिब्रेट करना चाहिए(Ram Gopal Varma’s controversial statement after Dhanush’s divorce: Says, ‘Marriage is like jail, Divorce should be celebrated’)

नागा चैतन्य-सामंथा रुथ प्रभु

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

धनुष और ऐश्वर्या से पहले पिछले साल अक्टूबर महीने में नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर ली थी. दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को तलाक की जानकारी दी थी. शादी के करीब 4 साल बाद इस कपल ने तलाक लेने का फैसला किया, लेकिन दोनों के अलग होने से उनके फैन्स काफी निराश हो गए.

कमल हासन-सारिका

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने एक्ट्रेस सारिका से साल 1986 में शादी की थी. बता दें कि दोनों अपनी बेटी श्रुति हासन के जन्म के बाद शादी के बंधन में बंधे थे, फिर साल 1991 में उनके घर दूसरी बेटी अक्षरा हासन का जन्म हुआ, लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और कपल ने साल 2002 में अलग होने का फैसला कर लिया, फिर साल 2004 में इन दोनों ने तलाक लेकर सबको हैरान कर दिया था. बता दें कि सारिका से पहले कमल हासन ने वाणी गणपति से शादी की थी.

प्रभुदेवा-रमलाथ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपने डांस के लिए मशहूर प्रभुदेवा एक कामयाब कोरियोग्राफर ही नहीं, बल्कि एक सक्सेसफुल डायरेक्टर भी हैं. वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितने लकी है, उतने ही अनलकी वो अपनी फैमिली लाइफ को लेकर साबित हुए हैं. उन्होंने साल 1995 में रमलाथ से शादी की थी और शादी के करीब 16 साल बाद दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए. बताया जाता है कि दोनों आपसी मतभेद के चलते अलग हुए थे.

नागार्जुन-लक्ष्मी दग्गुबति

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने साल 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से पहली शादी की थी, लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम नागा चैतन्य है और वो साउथ की फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं. पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद साल 1992 में उन्होंने अमला से शादी कर ली, जिससे उन्हें एक बेटा है और उनका नाम अखिल अक्किनेनी है. यह भी पढ़ें: ‘हम वहां खड़े हैं, जहां से हमारे रास्ते जुदा हो रहे हैं…’ एक्टर धनुष और सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्‍वर्या की 18 साल पुरानी शादी टूटी! (Separation: ‘Today We Stand At A Place Where Our Paths Separate…’ Dhanush & Aishwaryaa Announce Divorce After 18 Years Of Togetherness)

प्रकाश राज-ललिता कुमारी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ की फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने साल 1994 में एक्ट्रेस ललिता कुमारी से शादी की थी. दोनों की दो बेटियां हैं. साल 2009 में कपल ने तलाक ले किया और एक-दूसरे से अपनी राहें अलग कर ली. इसके बाद साल 2010 में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा के साथ ब्याह रचा लिया.

Recent Posts

© Merisaheli