FILM

जब सैफ अली खान की हरकत को देख बौखला गई थीं यह एक्ट्रेस, डायरेक्टर को आकर करना पड़ा था बीच-बचाव (When This Actress Got Upset after seeing Saif Ali Khan’s Action, Director had to Come to Intervene)

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने वैसे तो कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में रोमांस किया है, लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में पॉजिटिव रोल से ज्यादा अपने निगेटिव रोल के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है. हालांकि सेट पर को-स्टार्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव होना बेहद आम बात है, लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान ने कुछ ऐसी हरकत कर दी थी, जिसे देख उनकी को-स्टार उन पर बुरी तरह से भड़क गई थीं. एक्ट्रेस को बौखलाते देख बीच-बचाव के लिए फिल्म के डायरेक्टर को आगे आना पड़ा था. आइए विस्तार से जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

दरअसल, यह किस्सा साल 2017 का है, जब एक फिस्म में सैफ अली खान लीड एक्टर के तौर पर नज़र आए थे और जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ ने सेट पर अपनी को-एक्टर के साथ ऐसा मज़ाक किया था, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह से बौखला गई थीं और उन्होंने एक्टर की क्लास लगा दी थी. हालांकि उस दौरान किसी तरह से डायरेक्टर ने बीच में आकर बात संभाल ली और फिर सब ठीक हो गया. यह भी पढ़ें: अगर सैफ अली खान ने लिया होता यह रिस्क तो करीना कपूर ले लेतीं उनकी जान, एक्टर ने बताया था दिलचस्प किस्सा (If Saif Ali Khan had Taken This Risk then Kareena Kapoor would have taken his Life, Actor told an Interesting Story)

भले ही सैफ अली खान ने हीरो के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें जितनी ज्यादा पॉपुलैरिटी विलेन बनकर मिली, उतनी लोकप्रियता उन्हें बतौर हीरो नहीं मिली. साल 2017 में उनकी एक फिल्म रिलीज़ हुई थी, जिसमें दो बड़े स्टार्स के होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस यह बुरी तरह पिट गई थी. बताया जाता है कि उस फिल्म में एक बिंदास सीन शूट किया जा रहा था, जिसे लेकर सैफ बिल्कुल भी सीरियस नहीं हो रहे थे.

यह वाकया फिल्म ‘रंगून’ से जुड़ा है, जिसमें बॉलीवुड की बिंदास बाला कंगना रनौत सैफ अली खान के अपोज़िट मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं. इसमें शाहिद कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना अपने को-स्टार सैफ अली खान पर बुरी तरह से भड़क गई थीं और उन्हें जमकर फटकार भी लगाई थी.

दरअसल, फिल्म में रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान सीरियस होने के बजाय सैफ अली खान फनी फेस बना रहे थे. सैफ की इस हरकत को देख कंगना को काफी गुस्सा आ गया और वो अपना आपा खो बैठीं. गुस्से में कंगना ने सैफ से कहा कि यह क्या है, हम एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इसे ज़रा सीरियसली लीजिए. मज़ाक मत कीजिए.

कंगना के गुस्से से तो इंडस्ट्री में हर कोई वाकिफ है, इसलिए इससे पहले कि सैफ और कंगना के बीच बात ज्यादा बिगड़ जाती, मौके की नज़ाकत को समझते हुए फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज दोनों के बीच आए और इस झगड़े को रोकने की कोशिश करने लगे. उन्होंने कंगना को समझाते हुए कहा कि सब ठीक है, सैफ सिर्फ मज़ाक कर रहे थे. यह भी पढ़ें: हॉलिडे पर निकले करीना कपूर और सैफ अली खान ने पोज देते हुए शेयर की रोमांटिक फोटो, वहीं तैमूर अली खान के एक्सप्रेशन ने गुदगुदाया फैंस का दिल (Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Pose For Romantic Pics On Holiday, Taimur Ali Khan’s Expression Leaves Fans In Splits)

गौरतलब है कि कंगना अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, जबकि सैफ अली खान भी अक्सर पैपराजी के सवालों पर भड़कते नज़र आते हैं. ऐसे में अगर दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना आपा खो देते तो बवाल हो जाता, लेकिन तभी डायरेक्टर ने बीच में आकर बात को संभाल लिया और सब कुछ ठीक हो गया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli