Categories: FILMEntertainment

जब करीना कपूर कपूर को देख हुई थी तुषार कपूर की ऐसी हालत, एक्ट्रेस की तारीफ में कह डाली थी यह बात (When Tusshar Kapoor was in Such a Condition After Seeing Kareena Kapoor Kapoor, This is How He Praised Actress)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा की तारीफ भला कौन नहीं करता है. भले ही कुछ लोग करीना को घमंडी एक्ट्रेस समझते हैं, लेकिन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं. उन्हीं में से एक हैं हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर… जी हां, एक बार तो करीना कपूर को देखते ही तुषार कपूर की ऐसी हालत हो गई थी कि वो बस उन्हें एकटक देखते रह गए. यहां तक कि उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उनकी तुलना हॉलीवुड स्टार तक से कर दी थी. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ में करीना कपूर के साथ काम कर चुके तुषार कपूर अपनी को-एक्ट्रेस करीना कपूर की खूबसूरती के इस कदर कायल हो गए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस को हॉलीवुड स्टार तक बता दिया था. एक इंटरव्यू में तुषार कपूर ने कहा था कि कुछ लोगों को लगता है कि हम स्टारकिड्स हर किसी को जानते हैं और सबसे बात करते हैं, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. यह भी पढ़ें: खुद को फिट, हैप्पी और हेल्दी रखने के लिए करीना कपूर डेली करती हैं ये 7 योगासन (Kareena Kapoor Does These 7 yoga Daily To Keep Herself Fit, Happy And Healthy)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तुषार ने बताया था कि जब उन्होंने करीना कपूर के साथ पहली बार काम किया था और जब उन्होंने पहली बार करीना को देखा तो बस देखते ही रह गए. एक्टर की मानें तो करीना की सुंदरता के साथ ही उनका रुतबा भी काफी खूबसूरत था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर की मानें तो जब उन्होंने शुरुआत में करीना कपूर को देखा तो ऐसा लगा कि उनके सामने हॉलीवुड की कोई स्टार आ गई है. करीना सच में बेहद खूबसूरत लगती हैं, इतनी की उनके चेहरे से नज़रें हटा पाना मुश्किल है. एक्टर ने आगे बताया कि जब करीना सेट पर आती थीं, तो ऐसा लगता था जैसे किसी ने हेलोजन जला दिया हो. उनका ग्रेस और उनकी सुंदरता वाकई मनमोहक है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पुराने इंटरव्यू में तुषार ने यह भी कहा था कि उन्हें करीना कपूर का 12 से 14 घंटे तक इंतज़ार करना पड़ता था. एक्टर की मानें तो उस समय उनकी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी, जबकि करीना उस समय काफी डिमांड में थीं. उनके डिमांड के चलते एक्टर घंटों तक उनका इंतज़ार करते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उसी दौरान एक्टर ने यह भी कहा था कि ऐसा ज़रूरी नहीं है कि आप एक स्टारकिड हैं तो आप निश्चित रूप से कामयाब ही होंगे. इंडस्ट्री में स्टारकिड होना मतलब सफलता की गारंटी कतई नहीं है. यह इंडस्ट्री ऐसी है जो सबको खुली बाहों से स्वीकार नहीं करती है. यह भी पढ़ें: तो इसलिए आलिया भट्ट ने शुरुआत में छुपाई थी अपनी प्रेग्नेंसी की बात, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह (So That’s Why Alia Bhatt Initially Hid Her Pregnancy, The Actress Herself Told The Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि तुषार कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ जब रिलीज़ हुई थी तो इसको दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म औसत साबित हुई थी. बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो तुषार कपूर काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, जबकि करीना कपूर फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं. एक्ट्रेस जल्द ही ‘द क्रू’, ‘तख्त’, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और ‘सारे जहां से अच्छा’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli