Categories: FILMTVEntertainment

रुबीना दिलैक कब करेंगी बेबी प्लानिंग? टीवी की किन्नर बहू ने मां बनने को लेकर कही चौंकाने वाली बात (When Will Rubina Dilaik do Baby Planning? Actress Said a Shocking Thing About Becoming a Mother)

छोटे पर्दे की मशहूर किन्नर बहू और ‘बिग बॉस 14’ की लेडी बॉस रुबीना दिलैक इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना रही हैं. शिमला में जन्मीं 33 साल की रुबीना दिलैक का नाम टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार है. कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज़ के ज़रिए दर्शकों के बीच छाने वाली रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के साथ शादी की है और उनकी शादी को चार से ज्यादा का समय हो चुका है. ऐसे में जब भी उनसे फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की जाती है तो एक्ट्रेस गोल-गोल जवाब देकर टाल जाती हैं. हालांकि हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वो कब बेबी प्लानिंग करेंगी? मां बनने को लेकर टीवी की किन्नर बहू ने जो कहा है, उसे सुनकर यकीनन आप भी चौंक जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि टीवी की किन्नर बहू ने 21 जून 2018 को टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी. दोनों की शादी को चार साल से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक मां बनने को लेकर एक्ट्रेस ने कोई प्लानिंग नहीं की है. यह भी पढ़ें: धूमधाम से दिवाली मनाते हैं टीवी के ये फेमस सितारे, सेलिब्रेशन के लिए पानी की तरह बहाते हैं पैसे (These Famous TV Stars Celebrates Diwali Festival in Grand Way, Spends Money Like Water for Celebration)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शादी के कुछ महीनों बाद ही रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं. जब एक्ट्रेस अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ‘बिग बॉस 14’ में आई थीं, तब उनके तलाक का प्रोसेस चल रहा था, लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया. अब दोनों एक साथ हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब जब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है तो बेबी प्लानिंग के सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया कि वो कब फैमिली प्लानिंग करेंगी और कब मां बनेंगी? रुबीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिलहाल वो कुछ महीनों से काफी बिज़ी चल रही हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ की लगातार रिहर्सल की वजह से उनके पास फैमिली के लिए बिल्कुल भी टाइम नहीं मिल पा रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना ने कहा कि अभी वो फैमिली प्लानिंग पर फोकस करने के बजाय अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हैं. फिलहाल वो अपने करियर को लेकर फोकस हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं. इससे पहले भी बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो आने वाले 4-5 सालों तक मां नहीं बनना चाहती हैं. यह भी पढ़ें: PICS: अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय, रुबीना दिलैक से लेकर श्रद्धा आर्या तक- टीवी की फेवरेट बहुओं ने ऐसे मनाया करवा चौथ (See PICS: Ankita Lokhande, Mouni Roy, Rubina Dilaik To Sharddha Arya- Television’s Popular Bahu Celebrate Karwa Chauth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, टीवी की लेडी बॉस अपनी पर्सनल लाइफ में भी बिल्कुल बॉस की तरह जीना पसंद करती हैं. उनका कहना है कि वो अभी ट्रैवल करना चाहती हैं, अच्छा काम करना चाहती हैं. ऐसे में अगर वो मां बनने की प्लानिंग करती हैं तो इससे उनकी इन सब चीजों में काफी रुकावटें आएंगीं, जो वो बिल्कुल भी नहीं चाहती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- अपने-अपने दायरे (Short Story- Apne Apne Dayare)

पूनम दी के हाथ में हाथ देकर अंचला जब घर से निकली तो लगा अचानक…

December 2, 2023

सुरेल गायिका ‘सुनिधि चौहान’ हिच्या ‘मन हे गुंतले’ गाण्याला प्रेक्षकांचा भरभरून प्रतिसाद! (Bollywood Singer Sunidhi Chauhan Recorded Chhapa Kata Marathi Movie Man He Guntale Song)

नुकताच आलेल्या "आटा पिटा" गाण्याने महाराष्ट्रात धुरळा उडवला होता. त्या गाण्याला आपले मधुर स्वर देणारी…

December 2, 2023

थ्री इडियट्समधील चतुरओमी वैद्य आता मराठी चित्रपटात आईच्या गावात मराठीत बोलद्वारे दिग्दर्शक व नायकाच्या भूमिकेत (3 Idiots’ Fame  ‘Chatur’ Omi Vaidya Makes His Debut As A Director With Marathi Film)

थ्री इडियट्स या ब्लॉकबस्टर बॉलीवूड चित्रपटातील चतुर रामलिंगम उर्फ सायलेन्सरची भूमिका साकारणाऱ्या ओमी वैद्यने प्रेक्षकांचे…

December 2, 2023

कंगना लढवणार लोकसभा निवडणूक? ‘आप’ कडूनही परिणीतीच्या नावाचा विचार सुरु (Will Kangana contest the Lok Sabha elections? ‘Aap’ is also thinking of Parineeti’s name)

बॉलिवूड क्वीन कंगना रणौत निवडणूकीत उतरणार असल्याची चर्चा सध्या सतत रंगत आहे. पण यावर आता…

December 2, 2023
© Merisaheli