Categories: TVEntertainment

‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ की प्रेरणा को मिला नया बॉयफ्रेंड? (Who is Erica Fernandes New Boyfriend?)

लोकप्रिय टीवी सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) के अनुराग उर्फ पार्थ समाथन और प्रेरणा उर्फ एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) रील लाइफ…

लोकप्रिय टीवी सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) के अनुराग उर्फ पार्थ समाथन और प्रेरणा उर्फ एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में अपनी केमेस्ट्री के कारण हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. हालांकि पिछले कुछ महीनों से उनके रिश्ते में खटास की खबरें सुनने को मिल रही है. कुछ दिनों तो पहले एक इंवेट में एरिका पार्थ को हाय-हेलो किए बिना ही आगे निकल गईं. सुनने में आ रहा है कि पार्थ और एरिका के रिश्ते में खटास की वजह कोई और नहीं बल्कि विकास गुप्ता हैं. खबरों के मानें तो विकास गुप्ता एरिका को डेट कर रहे हैं, इसी कारण से एरिका और पार्थ का ब्रेकअप हो गया. 
आपको बता दें कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता की ग्लैमर इंडस्ट्री में अच्छी पकड़ है. वे कई टीवी स्टार्स को जानते हैं. हाल ही में उनका नाम एरिका फर्नांडिस से जोड़ा जा रहा है. खबरों के अनुसार, एरिका का पार्थ से ब्रेकअप  हो गया है और अब वे विकास गुप्ता को डेट कर रही हैं. हाल ही में विकास और एरिका एक ही तरह के हूडी पहन नजर आए, इसके बाद से ही इन खबरों को और हवा मिल गई. लेकिन एक इंटरटेंमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में विकास गुप्ता ने एरिका के साथ डेट की खबर को पूरी तरह गलत बताते हुए कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है, मैं एरिका को डेट नहीं कर रहा हूं.
काम की बात करें तो विकास गुप्ता इन दिनों रियालिटी शो एस ऑफ स्पेस सीज़न 2 के मास्टरमाइंड के रूप में नज़र आ रहे हैं. वे जल्द ही आल्टबालाजी का वेबसीरीज क्लास ऑफ 2020 भी लॉन्च करेंगे, जिसमें एरिका फर्नांडिस के अलावा रोहन मेहरा और चेतना पांडे भी नज़र आनेवाले हैं.
Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

ये हैं बॉलीवुड के मोस्ट एरोगेंट स्टार्स, जिन्हें फैंस भी मानते हैं बिगड़ैल! (Most Arrogant And Ill Mannered Celebrities Of Bollywood)

सलमान ख़ान के ग़ुस्से से सभी वाक़िफ़ हैं. उनके ग़ुस्से का शिकार उनकी गर्लफ़्रेंड से…

कविता- हर प्रलय में… (Kavita- Har Pralay Mein…)

आज के हालातों में हर कोई 'बचा' रहा है कुछ न कुछ पर, नहीं सोचा…

रक्षाबंधन 2020: राखी बांधने का शुभ मूहुर्त-पूजा विधि-तिथि-महत्व (Rakshabandhan 2020: Right Time To Tie Rakhi)

रक्षाबंधन के शुभ पर्व को यदि सही तरीके से मनाया जाए तो उसका फल भी…

फेस्टिव सीजन में घर पर इन पौष्टिक सब्ज़ियों से बनाएं 6 टेस्टी स्वीट्स (6 Tasty Sweets Made With Vegetables)

त्योहारों का सीजन आ रहा है, पर मिठाई के बिना त्यहारों का मज़ा अधूरा है. कोरोना…

© Merisaheli