Entertainment

जरा-सी बात पर आलिया भट्ट को आया गुस्सा, बॉडीगॉर्ड्स पर भड़की, देखें वीडियो (Why did Alia Bhatt lose her cool On Bodyguards?)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, फिल्मों के साथ-साथ रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर वे खबरों में बनी रहती हैं. वैसे आलिया का फैन्स व मीडियावालों के प्रति व्यवहार काफी अच्छा रहता है. वे अक्सर फैन्स के साथ बिना ना-नुकूर के फोटे निकलवा लेती हैं. पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया का नया और उखड़ा हुआ व्यवहार देखने को मिल रहा है. जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म सड़क की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचती हैं. जहां उनके बॉडीगार्ड्स पहले से ही उनका इंतजार कर रहे हैं, जैसी ही उनकी कार रुकती है बॉडीगार्ड्स उनके पास जाकर घेरा बना लेते हैं. लेकिन आलिया को शायद बॉडीगार्ड्स की ये बात पसंद नहीं आती है. दरअसल कार से उतरते हुए आलिया मीडिया को देख मुस्कुराती हैं और आगे की ओर बढ़ने लगती हैं. इस दौरान उनके बॉडीगार्ड्स आगे निकल जाते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें ये एहसास होता है कि आलिया पीछे रह गईं वो तुरंत उनके पास आते हैं लेकिन उनकी इस चूक पर आलिया भड़क जाती हैं. आप भी देखिए आलिया का यह वायरल वीडियो…

 

आलिया की ये बात कई लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि इनकी बॉडी को जो गार्ड करते हैं उनसे तो तमीज से बात करती नहीं हैं और कैमरे के सामने अच्छा चेहरा लेकर आ जाते हैं और कहते हैं सबको सम्मान देना चाहिए. बॉलीवुड के भाई बहनों खुद समझ लो सम्मान क्या है? एक और यूजर ने लिखा- ‘ये कैसा व्यवहार है, वो आपके बॉडीगार्ड्स हैं, उन्हें सम्मान दो.’ दूसरे ने लिखा- ये रणबीर कपूर का इफेक्ट है, वो भी फैंस और मीडिया के साथ ऐसा व्यवहार करता है. तीसरे ने लिखा कि पहले रणबीर कपूर का भूत नहीं सवार था तो इनके तारे जमीं पर थे और अब उनके साथ घूमा करती हैं तो किस्मत और काम दोनों ही बर्बाद करके घूम रही हैं तो ये सब बदतमीजी तो करेंगी ही, अनसक्सेसफुल के साथ रहकर वैसी ही तो बनेंगी. एक यूजर ने लिखा कि शायद रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया है इसलिए वे ऐसा व्यवहार कर रही हैं.

काम की बात करें तो आलिया और रणबीर ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर ली है. ये पहली फिल्म है जिसमें दोनों साथ काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया सड़क 2, RRR और तख्त में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन मुबारक हो शबाना आज़मी: बेबाक़, बिंदास व बेहतरीन अदाकारा (Happy Birthday Shabana Azmi: Excellent Actress)  

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli