गूगल बता रहा है अनुष्का शर्मा को क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, आख़िर क्या है पूरा मामला? (Why Google Shows Afghanistan Cricketer Rashid Khan’s wife is Anushka Sharma)

यह तो सारी दुनिया जानती है कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली की पत्नी है और इन दिनों वो अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय भी कर रही…

यह तो सारी दुनिया जानती है कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली की पत्नी है और इन दिनों वो अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय भी कर रही हैं. वहीं विराट आईपीएल में व्यस्त हैं, लेकिन इस बीच एक ख़बर काफ़ी सुर्खियाँ बटोर रही है और वो यह कि गूगल सर्च पर जब अफगानिस्तान क्रिकेटर की पत्नी का नाम खोजते हैं तो वो अनुष्का शर्मा दिखाता है. सब हैरान हैं कि ऐसा हो क्यों रहा है?

दरअसल पूरा मामला साल 2018 का है जब फैंस के सवालों के जवाब में राशिद ने ऐसा जवाब दिया जिस वजह से गूगल भी कंफ़्यूज़ हो गया. राशिद को पूछा गया था कि उनकी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन हैं, राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीटी जिंटा का नाम लिया था. बस गूगल ने इस बात को इतनी गंभीरता से लिया कि अनुष्का को राशिद की पत्नी बना डाला. यक़ीन ना हो तो आप खुद चेक कर लें.

यहां तक कि अनुष्का की तस्वीर भी राशिद के साथ गूगल दिखा रहा है. जबकि बात करें राशिद की तो 1998 में जन्मे राशिद अफ़ग़ानिस्तान की क्रिकेट टीम के उपकप्तान भी हैं और काफ़ी फ़ेमस भी हैं. फ़िलहाल वो भी आईपीएल में खेल रहे हैं और उन्होंने बताया कि वो अभी कुंवारे हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा चार साल से डिप्रेशन में हैं, खुद वीडियो शेयर कर बताया सच (Aamir Khan’s daughter Ira Khan is clinically depressed, Ira has revealed the truth in a social media video)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli