Entertainment

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी ने क्यों नहीं किया बेटी के जन्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, बताया अपनी लाडली का निकनेम (Why Mohina Kumari didn’t make an official announcement on social media about her baby girl’s arrival, Actress now reveals the reason behind this)

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kahlata  Hai) फेम  एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) के घर हाल ही में दोबारा खुशियां आई हैं. एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों पहले बेटी को जन्म दिया है. लेकिन मोहिना ने सोशल मीडिया पर बेबी गर्ल (Mohina Kumari welcomes baby girl) के जन्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया, जबकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने खुद ये खुलासा किया है कि उन्होंने फैंस के साथ ये खुशखबरी (Mohina Kumari talks about second pregnancy) क्यों नहीं शेयर की.

दूसरी बार मां बनने के बाद हाल ही में मोहिना ने पहली बार एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और बताया कि क्यों उन्होंने सेकंड प्रेग्नेंसी क्यों छिपाई और बेटी होने के बाद भी उन्होंने क्यों अनाउंसमेंट नहीं किया. मोहिना ने बताया कि वो सेकंड बेबी के रूप में बेटी ही चाहती थीं. “एक बेटा तो हमें था ही, हम चाहते थे कि अब बेटी हो जाए, ताकि हमारी फैमिली कंप्लीट हो जाए. सुयश (Suyash Rawat) जी भी बेटी ही चाहते थे. मुझे देखकर घर में अभी लोग कहते थे कि इस बार भी बेटा ही होगा. लेकिन अब बेटी हुई तो हम बेहद खुश हैं.”

मोहिना ने 31 मार्च को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था और वे बेहद खुश हैं कि उनका परिवार कंप्लीट हो गया है. लेकिन बेटी के जन्म की गुड न्यूज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की. इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, फिलहाल मैं अपनी दुनिया में खोई हूं. लाइफ को जी रही हूं. खुश हूं. अभी मैं सोशल मीडिया के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही. मैंने अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी में किसी तरह का प्रेशर नहीं लिया. खुलकर खाया पिया और खूब एंजॉय किया.”

मोहिना ने आगे कहा, “मैं ये नहीं सोचती कि मुझे मीडिया के लिए ये करना है या वो करना है या मुझे बेटी की फोटो शेयर करनी चाहिए. मैं ऐसा नहीं सोचती. मैं अपनी जिंदगी को सच्चे तरीके से जीने में बिजी हूं. लोगों ने मुझसे कहा कि आपको इस बारे में लोगों को बताना चाहिए, नहीं तो लोग सोचेंगे और मान लेंगे कि मैंने सरोगेसी की है या बेटी को गोद लिया है.”

मोहिना ने बताया कि उन्होंने अब तक बेटी का नामकरण नहीं किया है. लेकिन उन्होंने बेटी का निकनेम रख दिया है. वह उसे प्यार से छोटी बाबू कहकर बुलाती हैं, जबकि पति सुयश उसे ‘स्प्राउट’ कहते हैं. 

बता दें कि रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमार ने ग्लैमर वर्ल्ड में अपना करियर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 3 से शुरू किया था. वो झलक दिखला जा में भी नजर आ चुकी हैं. डांस रिएलिटी शो में पहचान बनाने के बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा और टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति मनीष गोयनका का किरदार निभाकर बतौर एक्ट्रेस अपनी पहचान बनाई. इसके बाद मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत (Suyesh Rawat) के साथ शादी रचाई थी. मोहिना ने दो साल पहले 15 अप्रैल को बेटे अयान को जन्म दिया था और अब वह बेटी की मां बनी हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli