FILM

आखिर क्यों साथ काम नहीं कर सकते शाहरुख खान और अक्षय कुमार, खुद किंग खान ने किया था वजह का खुलासा (Why Shahrukh Khan and Akshay Kumar can’t Work Together, King Khan Himself Revealed the Reason)

शाहरुख खान जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहलाते हैं तो वहीं अक्षय कुमार को खिलाड़ियों का खिलाड़ी कहा जाता है. शाहरुख और अक्षय दोनों ने ही अपने फिल्मी करियर में ब्लॉकबस्टर फिल्मों की झड़ी लगाई है, लेकिन इन एक्टर्स ने कभी साथ में काम नहीं किया है. खिलाड़ी कुमार और बादशाह खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है, बावजूद इसके आखिर वो साथ में फिल्में क्यों नहीं करते हैं? इसकी चौंकाने वाली वजह का खुलासा खुद किंग खान ने किया था, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

शाहरुख खान ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था, उसके कुछ ही अंतराल पर अक्षय कुमार ने भी हिंदी फिल्मों में एंट्री ली थी. दोनों ने अपने करियर को कामयाबी की बुलंदी तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की और दोनों इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स बन गए. दोनों की फिल्में करोड़ों की कमाई करती हैं, लेकिन ऐसी क्या वजह है कि शाहरुख खान और अक्षय कुमार एक साथ काम नहीं कर सकते. यह भी पढ़ें: जब अपनी गलतियों को लेकर छलका शाहरुख खान का दर्द, एक्टर ने कहा था- मैंने गौरी को दिए बहुत दुख (When Shah Rukh Khan’s pain spilled over his mistakes, Actor said- I gave a lot of pain to Gauri)

आपको बता दें कि भले ही किंग खान और खिलाड़ी कुमार एक साथ काम नहीं कर सकते, लेकिन फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में एक छोटे से सीन में अक्षय और शाहरुख साथ नज़र आए थे. हालांकि छोटे से सीन में दोनों सुपरस्टार्स की मौजूदगी फैन्स को संतुष्ट नहीं कर पाई. इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया, जिसके पीछे किंग खान ने बहुत बड़ी वजह बताई थी.

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने इस मसले पर बात करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार सुबह जितनी जल्दी उठते हैं, मैं उतना जल्दी नहीं उठ सकता. बादशाह खान ने बताया था कि मेरे सोने के वक्त तो अक्षय की सुबह हो जाती है. इस मामले में मैं उनसे काफी अलग हूं और मुझे लगता है कि यही सबसे बड़ी वजह है कि हम एक साथ काम नहीं कर पाते. यह भी पढ़ें: एक्टिंग करने से पहले फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार करते थे यह काम, फिर ऐसे बने एक्टर (Akshay Kumar used to do This Work in Film Industry before Acting, Then Became an Actor Like This)

बहरहाल, अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो खिलाड़ी कुमार अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारों ने काम किया है. वहीं किंग खान को आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी और अब एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नज़र आने वाले हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ज्याच्या घरातली स्त्री दुःखी, त्याची बरबादी नक्की! अंगावर काटा आणणारा धर्मवीर – २ ( Prasad Oak Starar based On Anand Dighe Dharmaveer 2 Teaser Release)

क्रांती दिनाच्या औचित्याने प्रदर्शित होत असलेल्या "धर्मवीर -२" या चित्रपटाविषयी प्रचंड उत्सुकता आहे. नुकताच या…

July 8, 2024

लड़के क्यों चाहने लगे हैं हाउसवाइफ? (Do Guys These Days Want A Housewife?)

रिश्ते जब जुड़ते हैं, तो अपने साथ कई अपेक्षाएं भी लाते हैं, जिनमें एक-दूसरे का…

July 8, 2024

अनन्या पांडे झाली मावशी! बहीण अलानाने दिला गोंडस बाळाला जन्म (Actress Ananya Panday Cousin Alanna welcome baby boy)

अलाना पांडे आई झाली आहे. बॉलीवूड अभिनेत्री अनन्या पांडे मावशी झाली आहे. अनन्याची चुलत बहीण…

July 8, 2024
© Merisaheli