Categories: TVEntertainment

आदित्य नारायण को मिस कर रही हैं पत्नी श्वेता अग्रवाल, पति की याद में शेयर की ये रोमांटिक फोटो (Wife Shweta Aggarwal is Missing Husband Aditya Narayan, Shares a Romantic Photo With Him)

'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों रियलिटी शो की शूटिंग के लिए मुंबई से दूर हैं. ऐसे में आदित्य नारायण से दूरी…

‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों रियलिटी शो की शूटिंग के लिए मुंबई से दूर हैं. ऐसे में आदित्य नारायण से दूरी उनकी पत्नी को रास नहीं आ रही है और वो अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं. जी हां, श्वेता अग्रवाल को अपने पति आदित्य नारायण की याद सता रही है, क्योंकि ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण फिलहाल इस शो की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर हैं. अपने पति की याद में श्वेता ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पति आदित्य नारायण के साथ अपनी रोमांटिक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कुबूल किया है कि वो उन्हें बहुत मिस कर रही हैं. श्वेता ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो अपने पति आदित्य के गालों पर किस करती दिख रही हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच प्यार और केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. पत्नी श्वेता के इस पोस्ट पर आदित्य ने कमेंट करते हुए लिखा है- आई मिस माई बेबी.

बता दें कि श्वेता और आदित्य नारायण ने पिछले साल दिसंबर महीने में शादी की थी. हालांकि शादी से पहले दोनों ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. कोरोना महामारी के बीच करीबी रिश्तेदारों और परिवार वालों की मौजूदगी में आदित्य और श्वेता विवाह के पवित्र बंधन में बंधे थे. शादी के बाद हनीमून के लिए दोनों कश्मीर की हसीन वादियों में पहुंचे, जहां से उन्होंने अपनी कई रोमांटिक फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि हनीमून मनाकर वापस लौटने के बाद भी कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते नज़र आए, लेकिन दुर्भाग्यवश इसी साल अप्रैल महीने में दोनों कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए. आदित्य और श्वेता की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद दोनों लंबे समय तक होम क्वारंटीन में थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में आदित्य नारायण को ‘इंडियन आइडल 12’ में अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी थी. सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने सिंगिंग रियलिटी शो में महाराष्ट्र के अलीबाग को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बयान पर बवाल मचने पर आदित्य ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए लिखा- एक विनम्र दिल और हाथ जोड़कर मैं अलीबाग के लोगों और इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड में मेरे बयान से आहत सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं. मेरा इरादा कभी भी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. अलीबाद के लिए मेरे मन में अपार प्यार और सम्मान है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli