Categories: FILMEntertainment

बिकिनी पहन स्पॉट गर्ल को पूल में धक्का मारने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं सारा अली खान, लोग बोले- ये प्रैंक नहीं बेहूदगी और बदतमीज़ी है! (Worst Prank: Sara Ali Khan Gets Brutally Trolled For Pushing Her Spot Girl Into Pool, Watch)

सारा अली खान को अपनी एक शरारत भारी पड़ रही है और वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. सारा का एक वीडियो काफ़ी वायरल…

सारा अली खान को अपनी एक शरारत भारी पड़ रही है और वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. सारा का एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है. इसमें साफ़ नज़र आ रहा है कि सारा प्रैंक करने के मूड में हैं. पहले तो सारा अपनी स्पॉट गर्ल के साथ पोज़ देती दिखीं और उस वक़्त किसी को अंदाज़ा नहीं था कि सारा के मन में शरारत सूझ रही है. अचानक ही सारा अपनी स्पॉट गर्ल को पूल में धक्का मार देती हैं और फिर खुद भी पूल में जाकर मज़े लेने लगती हैं.

सारा ने इस वीडियो में वाइट बिकिनी पहनी हुई है और देखा जा सकता है कि इस प्रैंक से वो स्पॉट गर्ल एकदम से शॉक्ड और हक्की-बक्की लग रही थीं. उसको अंदाज़ा भी नहि था कि अगले पल उसके साथ ऐसा होने वाला है.

दरअसल सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो पोस्ट किया है क्योंकि फैंस के साथ आस्क मी एनी थिंग के सवाल-जवाब में यूज़र ने उनसे उनकी ज़िंदगी का सबसे ख़राब प्रैंक के बारे में पूछा तो सारा ने ये वीडियो पोस्ट कर बताया कि ये उनका वर्स्ट प्रैंक था.

https://www.instagram.com/reel/CZhPk1Ylk0B/?utm_medium=copy_link

इस वीडियो को देख लोग बहुत भड़क रहे हैं और सारा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यूज़र्स का कहना है कि ये मज़ाक़ नहीं बदतमीज़ी है… ये कहां से फ़नी लग रहा है? यूज़र ये भी कह रहे हैं कि सारा की इस हरकत से स्पॉट गर्ल को चोट भी आ सकती थी या कुछ भी ग़लत हो सकता था.

ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक लोग सारा को खूब सुना रहे हैं और ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Photo/Video Courtesy: Twitter/Instagram/viralbhayani/GlamWist/angeljiya15

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli