Categories: FILMEntertainment

फरवरी में इस तारीख को शादी करेंगे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, जावेद अख्तर ने किया कन्फर्म (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar To Get Married In February, Javed Akhtar Confirms)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इसी महीने की 21  तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी की…

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इसी महीने की 21  तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस बात पुष्टि खुद फरहान अख्तर के पिता और इंडस्ट्री के जानेमाने संगीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने की है और उन्होंने यह भी बताया है कि शादी का सारी रस्में बड़ी सादगी से संपन्न की जाएगी.

लगभग 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्टर और फिल्म मेकर फरहान और उनकी को-होस्ट शिबानी दांडेकर ने आखिरकार  साहड़ी करने का फैसला कर लिया है. फिल्म मेकर फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर ने फरहान और शिबानी की शादी की खबर पर मुहर लगाते हुए इस बात की पुष्टि की है कि फरहान और शिबानी 21 फरवरी को शादी रचाने जा रहे हैं.

जावेद ने ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि फरहान और शिबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. शादी की तैयारियां वेडिंग प्लानर द्वारा की जा रही हैं. उन्होंने अभी तक किसी निमंत्रण नहीं भेजा है. शादी का आयोजन लार्ज स्केल पर नहीं होगा, बहुत ही सिंपल और सादे तरीके से शादी होगी। कोरोना महामारी के कारण शादी में केवल गिने-चुने लोगों को बुलाया जाएगा.

ई-टाइम्स को जावेद अख्तर ने यह भी बताया कि हमारी फैमिली में शिबानी को हर कोई पसंद करता है. फरहान और शिबानी के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं.

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर साल 2018 से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड फरहान के बर्थडे पर नोट शेयर किया था. जिसमें शिबानी में लिखा, ‘माई फू, आपका अब तक का सबसे अच्छा साल क्या होगा। लव यू फॉरएवर❤ हैप्पी बर्थडे@faroutakhtar 

अगस्त में शिबानी का जन्मदिन था. इस अवसर पर फरहान ने भी अपने गले पर शिबानी के नाम टैटू बनवाया था और उसकी तस्वीर फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

और भी पढें: शुरू हुईं करिश्मा तन्ना की शादी की रस्में, वायरल हुई हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें(Karishma Tanna’s pre-wedding festivities began, See Inside Pics Of Haldi Ceremony)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli