Entertainment

यामी गौतम प्रेग्नेंसी में पढ़ रही हैं रामायण, बच्चे को गर्भ में ही दे रही हैं अच्छे संस्कार, एक्ट्रेस जल्दी ही बननेवाली हैं मां (Yami Gautam Is Reading Ramayana In Last Trimester Of Her Pregnancy, The Actress Will Be Welcoming Her Baby Soon)

यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं. आर्टिकल 370 (Article 370) के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. इस मौके पर यामी खूबसूरती से बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.  एक्ट्रेस फिलहाल प्रेग्नेंसी (Yami Gautam pregnancy) के थर्ड ट्राईमेस्टर में हैं और गर्भ में ही बच्चे को अच्छे संस्कार देने की तमाम कोशिशें कर रही हैं और उनके पति आदित्य धर (Aditya Dhar) इसमें उनका पूरा साथ दे रहे हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यामी ने न सिर्फ ये रिवील किया कि वो किस महीने में बच्चे को जन्म देनेवाली हैं, बल्कि ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान आदित्य उनका किस तरह ख्याल रख रहे हैं. उन्होंने कहा, “आदित्य हमेशा पूछते रहते हैं कि मैं ठीक हूं या नहीं. वो ये भी पूछते हैं कि मुझे क्या खाने का मन कर रहा है, क्या खाना अच्छा लग रहा है. वो मेरा पूरा ख्याल रख रहे हैं.”

यामी ने बताया कि वो प्रेग्नेंसी में इन दिनों रामायण पढ़ रही हैं. “आदित्य ने प्रेग्नेंसी के आखिरी ट्राइमेस्टर में मुझे रामायण (Yami Gautam reading Ramayana during pregnancy) और अमर चित्र कथा लाकर दी है और मैं इन्हें पढ़ रही हूं. जब आदित्य अपनी मां के गर्भ में थे तो उनकी मां ने भी रामायण पढ़ी थी.”  इसके अलावा यामी आजकल एम एस सुब्बुलक्ष्मी का म्यूजिक भी सुनती हैं, “इससे मुझे सुकून मिलता है.”

यामी ने बताया है कि वह बेबी को कब जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस अगले महीने यानी मई में मां बननेवाली हैं, हालांकि उनके ड्यू डेट (Yami Gautam’s due date) का खुलासा नहीं हो पाया है. यामी ने बताया कि उनकी फैमिली बच्चे को वेलकम करने की तैयारी कर रही है. “मेरा परिवार यहां मुंबई में है, मेरी बहन सुरीली जल्द ही आने वाली है. हम बहुत ट्रेड्शनल हैं, हमारे पास नर्सरी बनाने का कॉन्सेप्ट नहीं है. लेकिन जब बेबी मूव  करने लगेगा तो हम बेबी प्रूफ स्पेस जरूर बनाएंगे. यह मेरे लिए काफी एक्साइटेड भरा पल है. हम सभी बहुत एक्साइटेड हैं.”

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून, 2021 में एक्ट्रेस के होम टाउन हिमाचल प्रदेश  के मंडी में शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के सेट पर हुई थी. दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था. अब शादी के तीन साल बाद अपने पहले बच्चे को वेलकम करने जा रहे हैं. 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli