Categories: TVEntertainment

‘ये रिश्ता…’ फेम मोहिना कुमारी और उनके परिवार के 5 सदस्य समेत 17 स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना: बताया किसी में नहीं दिखा कोई लक्षण (‘Ye Rishta…’ fame Mohena Kumari along with five family members and 17 staff tests Corona positive: We all have no symptoms)

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है. हमारे यहां भी कोरोना का खौफ दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. अब तो तमाम…

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है. हमारे यहां भी कोरोना का खौफ दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. अब तो तमाम बड़े-बड़े सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. कल ही म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का इस संक्रमण से निधन हो गया है और अब खबर मिली है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

मोहिना कुमारी ही नहीं उनके फैमिली के चार और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए हैं, जिनमें मोहिना के अलावा उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश शामिल हैं. जबकि सतपाल महाराज के बड़े बेटे श्रद्धेय का सैंपल दोबारा से जांच के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि मोहिना कुमारी और उनका परिवार फिलहाल क्वॉरंटीन में है. जिला प्रशासन ने उनकी कोठी वाले क्षेत्र को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया है.
इसके अलावा उनके घर में काम करने वाले 17 स्टाफ भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. इन सभी को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। 

दरअसल शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी और मोहिना की सास अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों और उनके स्टाफ के सैंपल सहित कुल 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से कुल 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

मोहिना के मुताबिक, उनमें कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं दिखाई दे रहा है. यही हाल परिवार के बाकी सदस्यों का भी है. शायद यही वजह है कि उनके परिवार में कोरोना इतनी तेजी से फैला. मोहिना ने बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्होंने अपने घर में मास्क लगाने से लेकिर सोशल डिस्टेंसिग और सैनेटाइजेशन का भी पूरा ध्यान रखा, लेकिन इसके बावजूद वो और उनका परिवार इस बीमारी की चपेट में आ गया. यहां तक कि बेहतर इम्युनिटी और खुद को तंदुरुस्त बनाए रखने के लिए मोहिना कुमारी योगा भी करती थीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए अपने फैंस को कोरोना के बारे में जानकारी भी देती रहती थीं. इतना ही नहीं मोहिना कुमारी सिंह ने तो इम्यून सिस्टम मजबूत करने के लिए फैंस को कुछ उपाय भी बताए थे. फिर भी आज उनका पूरा परिवार इसकी चपेट में आ चुका है.

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी की शादी बीते साल अक्टूबर में ही सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई है. ये शादी एक रॉयल वेडिंग थी जो रीवा में हुई थी. पॉप्युलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति मनीष गोयनका का रोल प्ले कर चुकी मोहिना खुद भी शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वे रीवा के महाराज पुष्पेंद्र सिंह की बेटी हैं.

वहीं बात करें तो मोहिना कुमारी के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन 3 से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘दिल दोस्ती डांस’ में नजर आईं. ‘झलक दिखला जा’ डांस रियलिटी शो के कई सीजनों में भी मोहिना ने बतौर कोरियोग्राफर काम किया.
मोहिना कुमारी बॉलीवुड फिल्म ‘एबीसीडी’ में नजर आई थीं. इसके बाद मोहिना लंबे समय तक स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आईं और उन्हें कीर्ति के रोल में सबने बहुत पसंद भी किया, लेकिन शादी के बाद उन्होंने इस इस सीरियल को अलविदा कह दिया और इसके बाद से वे अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

ब्यूटी प्रॉब्लम्स: क्या कंप्यूटर के सामने ज़्यादा बैठने से आंखों को नुकसान हो रहा है? (Beauty Problems: Protect Your Eyes While Working On Computer)

मैं वर्किंग वुमन हूं. ऑफ़िस में कंप्यूटर पर ज़्यादा देर काम करने के कारण मेरी…

कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान बच्‍चों का ध्‍यान कैसे रखें? (How You Can Take Care Of Children During Lockdown)

दुनियाभर में अचानक आए सोशल आइसोलेशन या क्वारंटाइन जैसी स्थिति में, लोगों का भयभीत और…

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की…

© Merisaheli