Categories: FILMEntertainment

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया भट्ट की फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप, जानें फिल्म के बाकी कलाकारों को मिली कितनी रकम (You Will be Stunned to Know Alia Bhatt Fees for ‘Gangubai Kathiawadi’, Know Fees of Other Star cast of Film)

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म के दमदार ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा…

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म के दमदार ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है और इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ‘द माफिया क्वानी ऑफ मुंबई’ गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के किरदार में नज़र आएंगी. सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विजय राज, अजय देवगन, इमरान हाशमी, हुमा कुरैशी और शांतनु माहेश्वरी जैसे कलाकार नज़र आएंगे. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को काफी तगड़ी फीस मिली है, जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. चलिए जानते हैं आलिया समेत फिल्म के बाकी स्टारकास्ट को कितनी फीस मिली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म में गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं, जिसे लेकर वो लगातार चर्चा में हैं. बताया जाता है कि इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने के लिए आलिया भट्ट ने 20 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए हैं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पर हुआ विवाद, कोर्ट पहुंचा गंगूबाई का परिवार, बेटे ने कहा- सोशल वर्कर थी मां, सेक्स वर्कर बना दिया! (Gangubai Kathiawadi Controversy: Gangubai’s Family Slams Makers, Reaches Court, Gangubai’s Son Says, Mother Was Social Worker, Not Sex Worker)

विजय राज

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलिया की इस फिल्म में एक्टर विजय राज ने रज़िया का किरदार निभाया है, जो कि पर्दे पर गंगूबाई के दुश्मन के तौर पर नज़र आएंगे. रज़िया के किरदार को निभाने के लिए विजय राज को फीस के तौर पर करीब 1.5 करोड़ रुपए दिए गए हैं.

अजय देवगन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म में अजय देवगन का जलवा भी देखने को मिलेगा जो करीम लाला का किरदार निभाते नज़र आएंगे. अजय देवगन ने इस फिल्म में करीम लाला का किरदार अदा करने के लिए करीब 11 करोड़ रुपए की फीस ली है. ट्रेलर में अजय देवगन की एंट्री ने दर्शकों का जैसे दिल ही जीत लिया.

शांतनु माहेश्वरी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर रह चुके शांतनु माहेश्वरी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबित, अपने डेब्यू फिल्म में काम करने के लिए शांतनु को करीब 50 लाख रुपए की फीस दी गई है.

इमरान हाशमी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. हालांकि इमरान फिल्म में कैमियो करते दिखेगें, जिसके लिए उन्होंने फीस के तौर पर करीब 3 करोड़ रुपए लिए हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ को कंगना रनौत ने बताया बकवास फ़िल्म, कहा- स्किन शो और पोर्नोग्राफी कचरा फ़िल्म को बचा नहीं सकती(Kangana Ranaut calls Deepika Padukone’s ‘Gehraiyaan’ a bad movie, says-no amount of skin show or pornography can save it)

हुमा कुरैशी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी. उन्होंने फिल्म में दिलरुबा का किरादार निभाया है, जिसके लिए हुमा ने करीब 2 करोड़ रुपए फीस के तौर पर चार्ज किए हैं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli