दीपिका पादुकोण की ‘गहराइया...

दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ को कंगना रनौत ने बताया बकवास फ़िल्म, कहा- स्किन शो और पोर्नोग्राफी कचरा फ़िल्म को बचा नहीं सकती(Kangana Ranaut calls Deepika Padukone’s ‘Gehraiyaan’ a bad movie, says-no amount of skin show or pornography can save it)

दीपिका पादुकोण की ‘गहराईयां’ प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. फ़िल्म के हॉट सीन्स पहले से ही काफी चर्चा में हैं और इन हॉट सीन्स ने फ़िल्म को लेकर दर्शकों के मन में एक अलग तरह की क्यूरियोसिटी जगा दी थी और वो फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. अब फ़िल्म रिलीज़ हो चुकी है और इसे मिली जुली रिएक्शन मिल रही है. लोगों को फ़िल्म बोरिंग और स्लो भी लग रही है. अब पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी फ़िल्म पर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट किया है और फ़िल्म को कचरा तक कह डाला है.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर दीपिका पादुकोण की गहराइयां पर तंज कसा है और लिखा है कि खराब फिल्में खराब ही होती हैं. स्किन शो और पोर्नोग्राफी उसे नहीं बचा सकती है.
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनोज कुमार और माला सिन्हा का खूबसूरत गाना ‘चांद सी महबूबा हो मेरी’ शेयर किया है और इसके जरिए दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए लिखा है, ”मैं भी मिलेनियल हूं और मैं इस तरह का रोमांस समझती हूं. लेकिन मिलेनियल, नई एज या अर्बन मूवीज के नाम पर जो फिल्में दिखाई जा रही हैं, प्लीज फिल्मों के नाम पर कचरा न परोसें. बुरी फिल्म तो बुरी ही होती हैं. आप चाहे जितना भी स्किन शो कर लो या फिर पोर्नोग्राफी दिखा लो, लेकिन अंग प्रदर्शन से फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है. और ये फैक्ट है कि कोई गहराइयां वाली बात नहीं है.”

बता दें कि कंगना जो इन दिनों अपने शो ‘लॉक अप’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, ने इससे पहले भी दीपिका को उनके मेंटल हेल्थ के संबंध में काफी कुछ कहा था.

इसके अलावा खुद को फ़िल्म क्रिटिक कहनेवाले केआरके ने भी दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया है और इस फ़िल्म को ‘सॉफ्ट पॉर्न’ तक कह दिया है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “अभी सेक्स की मल्लिका दीपिका और सेक्स के देवता करण जौहर की सॉफ्ट पॉर्न फिल्म गहराइयां देख रहा हूं. झुग्गी ऐक्टर की एंट्री हो गई, सबसे अच्छी बात यह है कि डायरेक्टर ने उन्हें झुग्गी टाइप ड्रेस ही दी है, लेकिन यह सॉफ्ट पॉर्न फिल्म पूरी इंग्लिश में हैं. सभी केवल इंग्लिश डायलॉग्स बोल रहे हैं. तो इसे हॉलिवुड में बनाना चाहिए था न, कॉपीवुड में क्यों बनाई?”

बात करें फ़िल्म ‘गहराईयों’ की तो फिल्म प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा हैं. फिल्म में दीपिका ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. रिलीज़ के बाद फ़िल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. लेकिन दीपिका की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

×