Categories: FILMEntertainment

टाइगर श्रॉफ की इन खासियतों को जानकर दंग रह जाएंगे आप (You Will Be Stunned To Know These Specialties Of Tiger Shroff)

इन दिनों फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर एक्टर टाइगर श्रॉफ काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि फिल्म को बॉक्स कुछ खास रिस्पॉन्स मिल नहीं पा रहा…

इन दिनों फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर एक्टर टाइगर श्रॉफ काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि फिल्म को बॉक्स कुछ खास रिस्पॉन्स मिल नहीं पा रहा है. एक्टर से साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि किसी न किसी वजह से टाइगर शुरु से ही आलोचनाओं के शिकार होते रहे हैं. यहां तक कि उनके एक्टिंग, डायलॉग डिलीवरी और लुक्स को लेकर भी खूब मजाक बनाया गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे टाइगर श्रॉफ कितने ज्यादा टैलेंटेड हैं इस बात से तो हर कोई अब वाकिफ है, क्योंकि अपने टैलेंट के दम पर ही उन्होंने हर किसी का मुंह बंद कर दिया. पिछले 8 सालों में अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टाइगर ने खुद को एक्शन हीरो के रूप में स्टैबलिश कर लिया.

ये भी पढ़ें: ‘तुम पर एक्स्ट्रा लाइट लगेंगी’, ये कह कर नवाजुद्दीन सिद्धिकी को कर दिया था रिजेक्ट (Nawazuddin Siddiqui Was Rejected By Saying That, ‘You Will Need To Give Extra Light’)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे क्या आपको पता है, कि आपका ये फेवरेट एक्शन हीरो काफी अच्छा सिंगर भी है. टाइगर श्रॉफ के इस टैलेंट के बारे में गिने चुने लोगों को ही पता है.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में शाहरुख खान बनाएंगे वर्ल्ड क्लास स्टेडियम, मीलियन डॉलर का होगा इंवेस्टमेंट (Shahrukh Khan Will Build A World Class Stadium In America, Will Be An Investment Of Million Dollars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने फिटनेस के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ मार्शल आर्ट में ट्रेंड हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में इस मामले में कई एक्टरों की मदद भी की है. आपको जानकर खुशी होगी कि साल 2014 में टाइगर श्रॉफ को ताइक्वांडो में हॉनरी पॉचवीं डिग्री ब्लैक बेल्ट से सम्मानित किया गया था.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्धिकी को है बॉलीवुड से ये 3 बड़ी शिकायतें (Nawazuddin Siddiqui Has These 3 Big Complaints From Bollywood)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं मल्टी टैलेंटेड टाइगर श्रॉफ भगवान शिव के परम भक्त हैं. वो हर सोमवार को और महाशिवरात्रि के मौके पर व्रत जरूर रखते हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर ने की फोटो शेयर तो फैंस ने कर दी ये डिमांड (Karishma Kapoor Shared The Photo With Salman Khan, Then The Fans Made This Demand)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपने फिटनेस वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर टाइगर श्रॉफ के 34 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Recent Posts

© Merisaheli