अमेरिका में शाहरुख खान बनाएंगे व...

अमेरिका में शाहरुख खान बनाएंगे वर्ल्ड क्लास स्टेडियम, मीलियन डॉलर का होगा इंवेस्टमेंट (Shahrukh Khan Will Build A World Class Stadium In America, Will Be An Investment Of Million Dollars)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को फिल्मों के अलावा अगर कोई चीज सबसे ज्यादा पसंद है तो वो है क्रिकेट. अपने इसी शौक की वजह से उन्होंने आईपीएल में एक टीम भी खरीदी और अब क्रिकेट स्टेडियम बनाने की बारी है. वो भी कोई छोटा-मोटा स्टेडियम नहीं, बल्कि वर्ल्ड क्लास स्टेडियम. बता दें कि क्रिकेट का वर्ल्ड क्लास स्टेडियम किंग खान इंडिया में नहीं, बल्कि अमेरिका के लॉस एंजिलस में बनाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये स्टेडियम पूरे 15 एकड़ की जमीन में फैला होगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान ने खुद ट्वीटर के जरिये इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए इस डील की जानकारी ट्वीट करके लोगों को दी है. शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स ग्रुप ने यूएस के ग्रेटर लॉस एंजेलिस मेट्रोपॉलिटन एरिया में वर्ल्ड क्साल क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए हाथ मिलाया है.” साथ ही किंग खान ने डील से जुड़ी हुई डिटेल्स जानने के लिए एक रिपोर्ट भी शेयर की है.

ये भी पढ़ें: ‘तुम पर एक्स्ट्रा लाइट लगेंगी’, ये कह कर नवाजुद्दीन सिद्धिकी को कर दिया था रिजेक्ट (Nawazuddin Siddiqui Was Rejected By Saying That, ‘You Will Need To Give Extra Light’)

वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि, “नाइट राइडर्स ग्रुप और सिटि ऑफ इरविन के साथ साझेदारी में मेजर लीग क्रिकेट ने आज घोषणा की है कि ग्रेट पार्क की 15 एकड़ जमीन में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए लीज और डिजाइन को लेकर विशेष बातचीत समझौते को मंजूरी दे दी है.” इन सबके अलावा इस बात की जानकारी भी दी गई है कि इस प्रोजेक्ट में कई मिलियन डॉलर का निवेश होगा.

ये भी पढ़ें: वरुण धवण के साइड बिजनेस का अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, बोले- ये आदमी महापुरुष है (Arjun Kapoor Revealed Varun Dhawan’s Side Business, Said- This Man Is A Great Man)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर शाहरुख खान के फिल्मी वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनके पास तीन बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हीं प्रोजेक्ट्स में से एक है फिल्म ‘पठान’. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एटली की अपकमिंग फिल्म भी शाहरुख खान के पास है, जिसमें उनके साथ नयनतारा और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. तो वहीं कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया था. बता दें कि उनके तीसरे प्रोजेक्ट का नाम ‘डंकी’ है, जो राजकुमार हिरानी की फिल्म है.

ये भी पढ़ें: जब शादीशुदा मनोज वाजपेयी का इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाम (When Married Manoj Bajpayee’s Name Was Associated With This Actress)

×