Categories: TVEntertainment

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी, दुल्हन का लहंगा डिज़ाइन करेंगी ये फेमस डिज़ाइनर (Yuvika Chaudhary And Prince Narula Wedding: This Bollywood Designer will Design Her Bridal Lehenga)

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) की लवस्टोरी की शुरुआत बिग बॉस के घर से हुई थी. वैसे तो बिग बॉस के…

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) की लवस्टोरी की शुरुआत बिग बॉस के घर से हुई थी. वैसे तो बिग बॉस के घर से शुरू होने वाली ज़्यादातर लव स्टोरीज़ बाहर आते ही ख़त्म हो जाती हैं, लेकिन प्रिंस और युविका की लव स्टोरी इन सबसे जुदा है. जी हां, बिग बॉस सीज़न 9 से शुरू हुई दोनों की यह लवस्टोरी जल्द ही शादी (Wedding) के मुकाम तक पहुंचने वाली है. पिछले कई दिनों से प्रिंस और युविका की शादी की ख़बरें मीडिया में आ रही हैं, लेकिन ताज़ा ख़बरों के मुताबिक़ 12 अक्टूबर को यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा. इससे भी ख़ास बात तो यह है कि दुल्हन का लहंगा बॉलीवुड की फेमस डिज़ाइनर नीता लुल्ला डिज़ाइन करने वाली हैं.

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि किसी भी शादी और उससे जुड़ी सारी रस्मों में कपड़ों का महत्वपूर्ण योगदान होता है. हर कोई अपनी शादी में सबसे अलग और ख़ूबसूरत दिखने की ख़्वाहिश रखता है, ऐसे में भला युविका पीछे कैसे रह सकती थीं. इसलिए युविका ने डिसाइड किया कि वो फेमस डिज़ाइनर नीता लुल्ला द्वारा डिज़ाइन किया हुआ लहंगा अपनी शादी में पहनेंगी. बता दें कि नीता कई सेलिब्रिटीज़ के आउटफिट्स डिज़ाइन कर चुकी हैं. युविका से पहले वो कॉमेडियन भारती सिंह की शादी का लहंगा भी डिज़ाइन कर चुकी हैं.

ग़ौरतलब है कि युविका का ब्राइडल लहंगा नीता डिज़ाइन करेंगी, जबकि शादी के फंक्शन के बाकी आउटफिट्स कल्कि फैशन के होंगे. बता दें कि युविका और प्रिंस की शादी 12 अक्टूबर को मुंबई के सन एंड सैंड होटल में होगी और शादी की रस्में 3 दिन तक चलेंगी. शादी पंजाबी रिती-रिवाज़ों के अनुसार होगी और शादी के बाद चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें: देखिए युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी का कार्ड (Prince Narula And Yuvika Wedding Invitation Card)

 

 

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli