Categories: FILMEntertainment

Good News: पापा बननेवाले हैं युवराज सिंह (Yuvraj Singh and Hazel Keech Expecting Their First Child?)

जब पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ईशा अंबानी की शादी में अपनी पत्नी हेज़ल कीच (Hazel Keech) और मां शबनम के साथ पहुंचे, तो हेज़ल को देखकर हर किसी की निगाहें उनपर टिक गईं. सब हेज़ल कीच के बढ़े हुए वज़न को देखकर हैरान थे. हेज़ल भी हाथ में अपने पेट को कवर करने की कोशिश कर रही थीं, जिसे देखकर लोगों को लगा कि वे प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. शादी में मौजूद मेहमान भी युवराज और हेज़ल को बधाई दे रहे थे. इसके बाद से ही कयास लगने शुरू हो गए.  लेकिन अब इस ख़बर की पुष्टि हो चुकी है. एक मशहूर अखबार में छपी ख़बर के अनुसार, युवराज और हेज़ल अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं और वे जल्द ही पैरेंट्स बन जाएंगे. ख़बरों के अनुसार, युवराज और हेज़ल जल्द ही इस बात की घोषणा करेंगे. यह ख़बर युवराज के जन्मदिन के दो दिन बाद ही सुनने को मिली है, शायद इसलिए यह बर्थडे युवराज के लिए और ख़ास हो गया है. इस खबर के साथ इस अफवाह पर भी विराम लग गया कि हेज़ल और युवराज की शादी टूटने के कगार पर है और वे अलग होनेवाले हैं. आपको बता दें कि हेज़ल और कीच ने 30 नवंबर 2016 को चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. जिसमें उनके क़रीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए थे. उसके बाद युवराज और हेज़ल ने गोवा में बीच पार्टी का आयोजन किया था, जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सहित बहुत-से क्रिकेटर्स शामिल हुए. ये भी पढ़ेंः कपिल…

जब पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ईशा अंबानी की शादी में अपनी पत्नी हेज़ल कीच (Hazel Keech) और मां शबनम के साथ पहुंचे, तो हेज़ल को देखकर हर किसी की निगाहें उनपर टिक गईं. सब हेज़ल कीच के बढ़े हुए वज़न को देखकर हैरान थे. हेज़ल भी हाथ में अपने पेट को कवर करने की कोशिश कर रही थीं, जिसे देखकर लोगों को लगा कि वे प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. शादी में मौजूद मेहमान भी युवराज और हेज़ल को बधाई दे रहे थे. इसके बाद से ही कयास लगने शुरू हो गए.  लेकिन अब इस ख़बर की पुष्टि हो चुकी है. एक मशहूर अखबार में छपी ख़बर के अनुसार, युवराज और हेज़ल अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं और वे जल्द ही पैरेंट्स बन जाएंगे. ख़बरों के अनुसार, युवराज और हेज़ल जल्द ही इस बात की घोषणा करेंगे. यह ख़बर युवराज के जन्मदिन के दो दिन बाद ही सुनने को मिली है, शायद इसलिए यह बर्थडे युवराज के लिए और ख़ास हो गया है. इस खबर के साथ इस अफवाह पर भी विराम लग गया कि हेज़ल और युवराज की शादी टूटने के कगार पर है और वे अलग होनेवाले हैं.

आपको बता दें कि हेज़ल और कीच ने 30 नवंबर 2016 को चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. जिसमें उनके क़रीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए थे. उसके बाद युवराज और हेज़ल ने गोवा में बीच पार्टी का आयोजन किया था, जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सहित बहुत-से क्रिकेटर्स शामिल हुए.

ये भी पढ़ेंः कपिल की शादी के कुछ नए पिक्स व वीडियोज़ (Kapil Sharma And Ginni Chatrath’s Pic From Their Anand Karaj Ceremony)

 

Recent Posts

कहानी- मम्मी बस… (Short Story- Mummy Bas…)

“डॉक्टर मैं उसे बहुत प्यार करती हूं.” “हां ज़रूर, पर एक बच्ची, एक इंसान की…

© Merisaheli