Entertainment

रोडीज प्रोमो में रिया चक्रवर्ती के कमबैक की अनाउंसमेंट पर भड़की सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, बोली- ‘तुम क्यों डरोगी’ (Sushant Singh Rajput’s Sister Priyanka Singh Slams Rhea Chakraborty After Her Comeback Announcement For Roadies Promo)

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो MTV Roadies के सीजन 19 से रिया चक्रवर्ती एक बार से फिर से कमबैक कर रही है. इस रियलिटी शो में रिया चक्रवर्ती को गैंग लीडर के तौर पर पेश किया गया है. जैसे ही रोडीज सीजन-19 का प्रोमो वीडियो जारी किया गया, उस वीडियो के वायरल होते ही दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, रिया चक्रवर्ती पर भड़क उठीं.

एक्ट्रेस रिया चकवर्ती छोटे परदे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पर ये न्यूज  शेयर की है कि वे MTV के रोडीज- सीजन 19 से वापस आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया MTV रोडीज के सीजन 19 में गैंग लीडर होने वाली हैं. बता दें कि टीवी का ये रियलिटी शो एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस का ये पहला प्रोजेक्ट है.

रिया चक्रवर्ती अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर  एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे  MTV रोडीज के अपकमिंग सीजन के अपने ऑडिशन की डिटेल्स को शेयर कर रही हैं. इस वीडियो में दिख सकते हैं कि  रिया रस्सी पकड़कर नीचे आती है और कहती है- ”आपको क्या लगता है मैं  वापस नहीं आउंगी… डर  जाउंगी. डरने के बारी किसी और की है…”

रिया की कमबैक की अनाउंसमेंट का ये वीडियो कुछ देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.  एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखा दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए खूब बुरा भला कहा. रिया के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल प्रियंका सिंह ने ट्वीट किया- “तुम क्यों डरोगी? तुम तो वेश्या थी, हो और रहेगी!  सवाल ये है कि तुम्हारे कंज्यूमर कौन हैं? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है. SSR के केस में देरी के लिए कौन जिम्मेदार है?”

 रिया के कमबैक की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके वीडियो पर खूब कमेंट किया. बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने रिया के गैंग लीडर होने पर उन्हें सपोर्ट किया है, वहीँ कुछ ने सवाल भी उठाए हैं. कोई कह रहा है कि @mtvroadies अपने ऑडियंस को बर्बाद कर देगा. गलत गैंग लीडर होने के कारण अधिकतर यंग  क्राउड इसे नहीं देखेंगे.  तो कोई कह रहा है कि “रोडीज का स्टैंडर्ड अब इतना ख़राब हो गया है…रन सर, प्रिंस भाई, रफ्तार और नेहा मैम को बुलाओ.”

Poonam Sharma

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli