Categories: FILMEntertainment

फिल्म कुछ-कुछ होता है के 23 साल पूरे, इमोशनल हुए करण जौहर… इस ट्रेंडसेटर मूवी में आपको सबसे ज़्यादा क्या और कौन-सा गाना, डायलॉग, कैरेक्टर या स्टाइल पसंद आया था? (23 Years Of Kuch Kuch Hota Hai, Karan Johar Pens Emotional Note! What Is The best Thing You Liked About The Movie)

16 अक्टूबर 1998 में आई फ़िल्म कुछ कुछ होता है ने न सिर्फ़ सफलता के सारे रेकॉर्ड तोड़े थे बल्कि रातों रात एक नई स्टार…

16 अक्टूबर 1998 में आई फ़िल्म कुछ कुछ होता है ने न सिर्फ़ सफलता के सारे रेकॉर्ड तोड़े थे बल्कि रातों रात एक नई स्टार को भी जन्म दिया था- जी सही समझें हैं आप, रानी मुखर्जी. इतना ही नहीं पहले से ही स्टारडम पा चुके काजोल और शाहरुख़ को इस फ़िल्म ने और एक कदम आगे बढ़ा दिया था. इसी फ़िल्म से करण जौहर ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत भी की थी.

इस फ़िल्म को अब 23 साल हो चुके हैं और इस मौक़े पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. करण ने लिखा है- 23 साल का प्यार, दोस्ती यादें. ये कैमरे के पीछे मेरा पहल मौक़ा था और इसने मेरे भीतर सिनेमा के प्रति जो प्यार जगाया वो आज तक क़ायम है. फ़िल्म के बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार जिन्होंने 23 साल से इस कहानी पर अपना प्यार बरसाया. शुक्रिया!

फ़िल्म की ख़ासियत ये थी कि गानों से लेकर इसके डायलॉग और कैरेक्टर्स इतने दिलचस्प थे कि लोग क्रेज़ी हो गए थे- चाहे वो राहुल-अंजलि की दोस्ती हो, अंजलि का हेयर कट या बांधनी दुपट्टा हो या फिर टीना का हॉट लुक. फ़िल्म के डायलॉग्स और गाने भी बहुत पसंद किए गए. फ़िल्म में सलमान खान ने भी कैमियो रोल किया था.

आपको इस फ़िल्म से जुड़ी क्या बात याद है और क्या सबसे ज़्यादा पसंद है, ज़रूर बताएं!

Photo/Video Courtesy: Instagram/karanjohar (All Photos)

यह भी पढ़ें: फिल्म गुलाबो सिताबो की फातिमा बेगम अमिताभ बच्चन की ऑन स्क्रीन पत्नी फर्रुख जाफर का निधन, उमराव जान में निभा चुकी हैं रेखा की मां का रोल! (Film ‘Gulab Sitabo’ Actress Farrukh Jaffar Dies At 89)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli