Categories: FILMTVEntertainment

अमिताभ बच्चन के विज्ञापन में यूज़र ने पकड़ी बड़ी गलती, बोले- क्यों अजीब लग रहा है बिग बी का हाथ (The User Caught A Big Mistake In Amitabh Bachchan’s Advertisement, Said- Why Big B’s Hand Feeling Strange)

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां कोई भी खबर देखते ही देखते वायरल हो जाया करती है और…

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां कोई भी खबर देखते ही देखते वायरल हो जाया करती है और बड़ी आसानी से पूरी दुनिया तक पहुंच जाती है. सोशल मीडिया के इस कमाल के दौर में पब्लिक को बेवकूफ बनाना अब किसी के लिए भी आसान नहीं रह गया है. फिर चाहे वो कोई आम आदमी हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी, हर किसी की बात आराम से रिवील हो जाया करती है. अब ऐसा भी नहीं है कि कोई बहुत बड़ा सेलेब हो और उससे कोई चूक हो जाए तो लोग इग्नोर कर देंगे. लोगों की पारखी नज़र किसी को भी सफाई देने का मौका नहीं देती. ऐसा ही कुछ हो रहा है इन दिनों बॉलीवुड के महान और दिग्गज अभनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ लोगों की नज़रें तो बाज़ की तरह होती हैं, जो गलतियों को देखते ही आसानी से भांप लेते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उसी पारखी नज़र के शिकार हो गए हैं. दरअसल एक यूज़र ने बिग बी के एक विज्ञापन की काफी बड़ी गलती ढूंढ निलाली है, जिसपर इससे पहले किसी का भी ध्यान नहीं गया था, लेकिन जब से उस यूज़र ने उस गलती का ज़िक्र किया है तब से हर किसी को वो गलती नज़र आने लगा है.

ये भी पढ़ें: पान मसाले का एड कर विवादों में घिरे अमिताभ बच्चन, जल्द छोड़ना पड़ सकता है कैंपेन (Amitabh Bachchan Embroiled In Controversies By Adding Pan Masala, May Have To Leave The Campaign Soon)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल उस यूज़र ने देखा कि एक विज्ञापन वाले फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हाथ जरूरत से ज्यादा ही बड़ा लग रहा है. उसे देखते ही देखते ये समझ आ गया कि फोटो में जो दूसरा हाथ बिग बी का दिख रहा है, रियल में वो फोटोशॉप का कमाल है. वो तो अमिताभ बच्चन का हाथ है ही नहीं. बसा क्या था उसने अपने विचार सोशल मीडिया पर रखे और लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देने की शुरुआत कर दी. अब तो हर किसी को ये फोटोशॉप ही लग रहा है. आप भी देखें वो वायरल ट्वीट और बिग बी का वो फोटो-

ये भी पढ़ें: KBC: जैकी श्रॉफ ने बताया कहां से सीखी भीडू भाषा, जवाब सुन चौंक गए बिग बी (KBC: Jackie Shroff Told From Where He Learned The ‘Bhidu’ Language, Big B Was Shoked To Hear The Answer)

वैसे देखा जाए तो वाकई में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हाथ हद से ज्यादा ही लंबा लग रहा है. अमिताभ बच्चन के इस तस्वीर को @yadsul नाम के ट्वीटर यूजर ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. उसने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “क्या किसी ने गौर किया कि पिताजी के लंबे हाथ कितनी दूर तक जा सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मॉडल कोई फिल्म स्टार नहीं है और बिग बी उसके साथ पोज नहीं देना चाहते थे. फोटोशॉप के लिए 10 में से 1 नंबर महिला को दृढ़ता से पोज देने के लिए देंगे.’ अब ऐसे में उसके पारखी नज़र की हर कोई तारीफ करने में लगा है.

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन संग KBC 13 में कंटेस्टेंट ने किया फ्लर्ट, बिग बी बोले- शो बंद कीजिए (When The Contestant Flirted With Amitabh Bachchan In KBC 13, Big B Said- Stop The Show)

फोटो सौजन्य – ट्वीटर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बिग बी एक लड़की के साथ खड़े हैं. फोटो देखने से ही लग रहा है कि अमिताभ बच्चन इसमें उस लड़की के पिता की हैसियत से उसके साथ खड़े हैं. लेकिन उन्होंने अपना बायां हाथ जो इस बेटी के कंधे पे रखा है वो ध्यान से देखने पर कुछ ज्यादा ही अजीब लग रहा है. अब इसे वाकई में फोटोशॉप किया गया है या फिर वजह कुछ और है ये तो हम नहीं कह सकते. वैसे इसपर आपका क्या कहना है कमेंट कर जरूर बताएं.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli