Categories: SportsOthers

क्रिकेटर्स के लिए लकी रहा 2016: कोई पहली तो कोई दूसरी बार बना पिता (Its year of joy: 5 cricketers who became papa)

साल 2016 भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए बड़ा ही ज़ोरदार रहा. एक ओर टीम का अच्छा प्रदर्शन और दूसरी ओर उनकी परफेक्ट पर्सनल लाइफ. किसी…

साल 2016 भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए बड़ा ही ज़ोरदार रहा. एक ओर टीम का अच्छा प्रदर्शन और दूसरी ओर उनकी परफेक्ट पर्सनल लाइफ. किसी ने शादी की इस साल, तो कोई बना पिता. आइए, एक नज़र डालते हैं ऐसे ही कुछ क्रिकेटर्स पर जो इस साल पापा बने.

हरभजन सिंह
क्रिकेट फैन्स में टर्बनेटर के नाम से मशहूर भज्जी इसी साल जुलाई में पापा बने. उनकी पत्नी गीता ने 27 जुलाई को एक प्यारी-सी बेटी को जन्म दिया.

इरफ़ान पठान
20 दिसंबर 2016 को इरफ़ान पठान ने ट्विटर के ज़रिए अपने प्रशंसकों को ख़ुशख़बरी देते हुए शेयर किया कि वो अब दो से तीन हो गए. इरफ़ान की पत्नी सफ़ा बेग़ ने क्यूट से बेटे को जन्म दिया.


श्रीसंत
क्रिकेट में भले ही श्रीसंत का करियर बहुत लंबा न चला हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बेहद सुकून भरी है. उनकी पत्नी भुवनेश्‍वरी कुमारी ने 23 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया. हम आपको बता दें कि इस बार श्रीसंत दूसरी बार पिता बने. इसके पहले उनकी एक बेटी है.

सुरेश रैना
सुरेश रैना और प्रियांका इसी साल एक क्यूट-सी बेटी के पैरेंट्स बने. प्रियांका ने 14 मई को बेटी को जन्म दिया. इसके साथ ही ये दो अब दो नहीं, बल्कि तीन हो गए.

आर अश्विन
आर. अश्‍विन के सितारे भी बुलंदियों पर हैं. नाम और शोहरत के साथ ही इसी साल अश्‍विन दोबारा पिता बने. 21 दिसंबर को पत्नी प्रीती ने बेटी को जन्म दिया.

श्वेता सिंह 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli