Categories: TVEntertainment

इस साल नए सीरियल की होगी बहार; कुछ होंगे पुराने तो कुछ लाएंगे नया फ्लेवर (A Bunch of new serials are coming this year;Few with old and few with a new Flavour)

नया साल शुरू हो चुका है। और इस नए साल में टीवी पर छाएगा नए सीरियल्स का जादू , तो वहीं कुछ बहुचर्चित पुराने सीरियल…

नया साल शुरू हो चुका है। और इस नए साल में टीवी पर छाएगा नए सीरियल्स का जादू , तो वहीं कुछ बहुचर्चित पुराने सीरियल आ रहे हैं नए फ्लेवर के साथ। जी हाँ नब्बे के दशक का चर्चित सीरियल वागले की दुनिया फिर आ रहा है नए अंदाज़ के साथ । वागले की इस नई दुनिया में शामिल होंगे एक्टर सुमित राघवन। सोनी सब ने ‘वागले की दुनिया’ का फर्स्‍ट लुक एक ताजा और नये अवतार में प्रस्तुत किया है। इसका प्रोमो परिवार के मकसद को सामने लाता है और दर्शकों को अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताने का दमदार कारण देता है ।

नये साल में कदम रखते हुए, खुशियों और आकांक्षाओं का वादा करने वाला शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी, नये किस्से’ दर्शकों को पुरानी यादें ताजा करने की यात्रा पर ले जाएगा और आज के मध्यम वर्ग की बेहद प्रासंगिक महत्वाकांक्षाओं को बिलकुल सही तरीके से दर्शाएगा। सोनी सब और वागले की दुनिया मिस्टर वागले (अंजन श्रीवास्तव) और जूनियर वागले (सुमीत राघवन) के बीच के मुग्ध कर देनेवाले सौहार्द्र को जीवंत करेंगे।

‘वागले की दुनिया’ में जहाँ नए मेंबर्स शामिल हो रहे हैं तो वहीँ टीवी के दूसरे चैनलों के पुराने शो में नए तड़के लग रहे हैं. साल 2021 के एपिसोड और मजेदार बनेंगे। एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन की जगह नई भाभी आएगीं ,आपको बता दें की सौम्या शो को पहले ही छोड़ चुकी हैं उनकी जगह नई भाभीजी की तलाश चल रही है. ‘भाभीजी घर पर हैं’ काफी चर्चीत प्रोग्राम है. इससे पहले शो की एक और चर्चित किरदार शिल्पा शिंदे शो को बीच में ही छोड़कर चलीं गयीं थी ,लेकिन निर्माताओं ने उनकी जगह काफी ऑडिशंस करने के बाद बिलकुल वैसा ही किरदार निभानेवाला एक्टर ढूंढ लिया और अब सौम्या की जगह भी नया चेहरा ‘भाभीजी’ बनेगा .

जहाँ कॉमेडी शो में भारी बदलाव हो रहे हैं तो वहीँ पौराणिक शोज़ में नए किरादरों की एंट्री हो रही है. ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं’ में अभिनेता दानिश अख्तर की एंट्री होगी। वह भगवान हनुमान का किरदार शो में निभाएंगे। ‘संतोषी मां सुनाए व्रत कथाएं’ शो काफी लम्बे समय से चल रहा है और इसके भी अपने एक खास दर्शक हैं जो शो को नियमित तौर पर देखते हैं.

फ़िल्मी परदे पर भले ही पुरुषों का बोलबाला हो लेकिन छोटे परदे पर हमेशा से ही महिलाओं का साम्राज्य रहा है, इस साल टीवी धारावाहिकों में सशक्त महिलाओं की कहानियों पर जोर रहने वाला है। जी टीवी पर आगामी धारावाहिक तेरी मेरी इक जिंदड़ी में जहां माही (अमनदीप सिद्धू) अपने पति को सम्मान दिलाने के लिए दुनिया से लड़ेगी। वहीं सोनी चैनल नया शो आनेवाला है धारावाहिक पुण्यश्लोक अहिल्याबाई में मराठा सम्राज्य चलाने वाली अहिल्याबाई होलकर की प्रेरणादायक कहानी दिखाई जाएगी।

स्टार प्लस चैनल पर इस साल नए और बड़े शो आ रहे हैं । जिनमें क्राइम ड्रामा रुद्रकाल, पंड्या स्टोर, नच बलिए, मास्टर शेफ, डांस प्लस, टेड टॉक्स इंडिया के नए-नए सीजन्स और कुछ और फिक्शन शोज लेकर आएंगे। पंड्या स्टोर एक पारिवारिक ड्रामा होगी, जिसमें किंशुक महाजन, शाइनी दोशी मुख्य किरदार में होंगे। बालिका वधु के मेकर्स इस शो को लेकर आ रहे हैं

नए साल में नए शोज के साथ टीवी की दुनिया में आएगा ट्विस्ट और टर्न। वहीं कुछ पुराने प्रसिद्ध शोज को नए अंदाज में बनाया जाएगा। रियलिटी शो में भी नए तरह के बदलाव किया गए हैं जो ज्यादा एंटरटेनिंग होंगे। लंबे चलने वाले शोज को सीमित एपिसोड में बनाया जाएगा।

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli