Categories: TVEntertainment

राजा चौधरी द्वारा श्वेता तिवारी के बचाव पर अभिनव कोहली का आया रिएक्शन, कहा- जिस मानसिक प्रताड़ना से आज मैं गुज़र रहा हूं, वो भी तो उसे झेल चुके हैं… (Abhinav Kohli Reacts To Raja Choudhary’s Statement Supporting Ex-Wife Shweta Tiwari)

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के बीच की लड़ाई से अब सभी वाक़िफ़ हैं लेकिन अब इसमें श्वेता के पहले पति राजा की भी एंट्री…

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के बीच की लड़ाई से अब सभी वाक़िफ़ हैं लेकिन अब इसमें श्वेता के पहले पति राजा की भी एंट्री हो चुकी है. राजा ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा था कि श्वेता अच्छी पत्नी और उससे भी अच्छी मां हैं. वो एक अच्छी इंसान भी हैं, सिर्फ़ इसलिए कि उनकी दूसरी शादी भी असफल हो गई तो उस आधार पर लोग उनको दोष नहीं दे सकते कि उनकी गलती होगी या वो बुरी हैं, ये महज़ एक संयोग है और श्वेता का बैड लक है कि दूसरी बार भी वही सब हुआ जो पहली बार हुआ था. लेकिन हां इस लड़ाई में बच्चों को ना बीच में लाया जाए, एक पिता होने के नाते अभिनव को बेटे से मिलने दिया जाए और एक पिता अपने बच्चे को नुक़सान नहीं पहुंचाएगा ये बात श्वेता को समझनी चाहिए.

राजा के इस बयान पर अभिनव कोहली की प्रतिक्रिया आई और आज तक को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं आज जिस मानसिक प्रताड़ना से गुज़र रहा हूं, राजा उससे कई साल पहले गुज़र चुके हैं. मैं राजा के ख़िलाफ़ कुछ नहीं कहूंगा, वो एक अच्छे इंसान हैं. मेरी उनसे मुलाक़ात साल 2020 में हुई थी. उनके पास मेरा नम्बर नहीं था तो सोशल मीडिया के ज़रिए हमारा संपर्क हुआ था. मैंने उनकी स्थिति को समझा था. वो आज जो भी बयान दे रहे हों उसके पीछे के कारणों को मैं नहीं जानता. लेकिन हां आज मैं जिस तकलीफ़ से गुज़र रहा हूं वो भी इसी से गुज़र चुके हैं.

श्वेता जब कसौटी ज़िंदगी की शो कर रही थी, तब श्वेता को 12-12 घंटों तक शूटिंग करनी पड़ती थी और उस वक़्त राजा घर पे रहकर बेटी को सम्भालता था. वो बच्चे के लिए उस वक़्त मां और पिता दोनों की भूमिका अकेले निभा रहा था लेकिन उसको इसके बदले क्या मिला?
श्वेता ने राजा पर कई गंभीर आरोप लगाए और घर से बाहर कर दिया जबकि आधा गघर राजा के नाम पर था.

अब राजा जो भी कह रहे हों लेकिन उन्होंने अतीत में यही सब झेला है जो आज मैं झेल रहा हूं, लेकिन मैं बस अपने बेटे के लिए लड़ रहा हूं. मुझे मेरा बेटा चाहिए. एक पिता होने के नाते मेरा भी हक़ है और इसीलिए मैं कोर्ट गया जहां से अब मुझे उम्मीद और न्याय की किरण नज़र आ रही है. मैं आवेदन दे चुका हूं, श्वेता के जवाब का इंतज़ार है और इसके बाद सुनवाई शुरू होगी. मुझे विश्वास है कि कोर्ट से मुझे इंसाफ़ मिलेगा क्योंकि अब माननीय कोर्ट ही मेरा आख़िर सहारा है!

आपको बता दें कि श्वेता केप टाउन में ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं और अगर सुनवाई शुरू होती है तो श्वेता को शो छोड़कर आना पड़ सकता है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की दोनों असफल शादियों पर पहले पति राजा चौधरी आए उनके समर्थन में, कहा- उनका बैड लक है, वर्ना वो एक अच्छी पत्नी और बहुत अच्छी मां हैं, लेकिन… (Shweta Tiwari’s Ex-Husband Raja Chaudhary Supports Shweta, Calls Her A Beautiful Person, Good Wife & Great Mother)

Recent Posts

ब्रेकअप के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये अभिनेत्रियां (These TV Actresses Got Married Soon After Breakup)

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक…

© Merisaheli