श्वेता तिवारी की दोनों असफल...

श्वेता तिवारी की दोनों असफल शादियों पर पहले पति राजा चौधरी आए उनके समर्थन में, कहा- उनका बैड लक है, वर्ना वो एक अच्छी पत्नी और बहुत अच्छी मां हैं, लेकिन… (Shweta Tiwari’s Ex-Husband Raja Chaudhary Supports Shweta, Calls Her A Beautiful Person, Good Wife & Great Mother)

श्वेता तिवारी इस वक़्त साउथ अफ़्रीका के केप टाउन में ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं लेकिन वो इस शो से ज़्यादा अभी अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर ज़्यादा चर्चा में हैं. श्वेता के केप टाउन जाते ही जिस तरह अभिनव कोहली में यहां हंगामा किया वो सभी को पता है.

श्वेता पर अभिनव ने आरोप लगाया कि वो उनके चार साल के बीमार बेटे को किसी होटेल में अकेला छोड़ शूट के लिए रवाना हो गई, अभिनव के इस आरोप कि श्वेता ने भी जवाब दिया कि उनका बेटा अपनी बहन पलक और नानी के साथ सुरक्षित है और अभिनव को भी ये पता है…

Shweta Tiwari

ये मामला गर्म ही था कि अब इसमें श्वेता के पूर्व पति राजा चौधरी का हैरान कर देने वाला बयान आया है. राजा ने एकइंटरव्यू के कहा कि श्वेता एक अच्छी इंसान हैं. वो एक अच्छी पत्नी भी हैं और बहुत अच्छी मां भी. अगर उनकी शादियां सफल नहीं हुईं तो इसका ये मतलब नहीं कि वो बुरी इंसान है, ऐसे में लोगों को उन्हें ग़लत नहीं समझना चाहिए!

Raja Chaudhary

दरअसल दोनों ही बार एक जैसी चीज़ें हुईं, इसलिए लोग श्वेता पर भले ही सवाल खड़े कर रहे हों, पर ये महज़ संयोग और उनका बैड लक है कि इतिहास फिर दोहराया गया और उनकी दूसरी शादी भी नहीं चली, लेकिन इससे वो ग़लत इंसान कहीं से भी साबित नहीं होतीं.

Shweta Tiwari

राजा ने आगे कहा कि अभिनव और श्वेता के बीच बतौर पति-पत्नी जो भी समस्याएँ हों मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता लेकिन इतना कहना चाहता हूं कि श्वेता को अभिनव को अपने बेटे से मिलने देना चाहिए क्योंकि वो उसका पिता है. श्वेता को ये बात समझनी चाहिए कि अभिनव और उनके बीच कितने भी मतभेद हों या परेशनियाँ चल रही हों लेकिन एक पिता अपने बच्चे को, चाहे बेटा हो या बेटी को कभी नुक़सान नहीं पहुंचाएगा. बाक़ी श्वेता और अभिनव के निजी मसलों पर मैं घुसना नहीं चाहता, मेरा टिप्पणी करना नहीं बनता.

Raja Chaudhary

जैसाकि सभी जानते ही हैं कि श्वेता और अभिनव के बीच का मामला काफ़ी आगे बढ़ चुका है, अभिनव ने श्वेता की बात पर पलटवार करके कहा कि वो कहती है मुझे सब पता है और मैं बच्चे पर एक पैसा खर्च नहीं करता, तो श्वेता तुम नीचे ही गिरती जा रही है, वो बेटे से मिलने तक नहीं देती वर्ना पिता होने के नाते बच्चे को मेरे पास छोड़ना चाहिए था…

Shweta Tiwari's Husband

इसके बाद श्वेता ने एक वीडीयो जारी किया जिसमें अभिनव श्वेता के साथ हाथापाई करते और बच्चे को छीनते दिखे, इसका संज्ञान महिला आयोग ने लेकर छानबीन कि बात कही, तो वहीं अभिनव भी कोर्ट पहुंच गए जहां कोर्ट ने उनके केस को मंज़ूरी दे दी और कहा जा रहा है कि श्वेता को शो छोड़ लौटना पड़ सकता है… कोर्ट में मामला आने के बाद लोग अभिनव के समर्थन में भी नज़र आए और श्वेता को ट्रोल तक करने लगे.

Shweta Tiwari's Family

लेकिन इन सबके बीच राजा का ये बयान और श्वेता को इस तरह समर्थन देना भी काफ़ी हैरान करनेवाला है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अपने केयरटेकर के बच्चों की परवरिश को लेकर माही विज ने कहा, ‘हमने उन्हें कभी गोद लिया ही नहीं, उनके अपने माता-पिता हैं, पर हम एक खुशहाल परिवार हैं!’ (Mahhi Vij Opens Up On Her Foster Kids Rajveer & Khushi, ‘We Have Not Adopted Them, They Have Parents, We Are Like A Happy Family’)