Categories: TVEntertainment

एक्टर गुरमीत चौधरी ने कोरोना मरीजों के लिए शुरू की एक नई पहल, डॉक्टरों के साथ मिलकर शुरू की फ्री टेली कंसल्टेशन सेवा, आप ऐसे उठा सकते हैं इस सेवा का लाभ (Actor Gurmeet Choudhary Launches A Free Tele Consultation Service For Home Isolated Covid-19 Patients With A Team Of Doctors)

कोरोना की दूसरी लहर में कोविड-19 मरीजों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में कोरोना मरीजों के लिए एक्टर गुरमीत चौधरी ने एक…

कोरोना की दूसरी लहर में कोविड-19 मरीजों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में कोरोना मरीजों के लिए एक्टर गुरमीत चौधरी ने एक नई पहल की है. अभिनेता ने डॉक्टरों के साथ मिलकर फ्री टेली कंसल्टेशन सेवा शुरू की है. आप इस सेवा का लाभ ऐसे ले सकते हैं…

एक्टर गुरमीत चौधरी एक अच्छे अभिनेता के रूप में ही नहीं, एक अच्छे इंसान के रूप में भी जाने जाते हैं. कोरोना काल में जहां ज्यादातर एक्टर्स हॉलिडे मूड में विदेशों की सैर करते नज़र आ रहे हैं, ऐसे में गुरमीत चौधरी लगातार कोरोना मरीजों की मदद में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में गुरमीत चौधरी ने एक और पहल की है. गुरमीत चौधरी ने देश के 19 यंग डॉक्टरों के साथ टाइअप किया है और कोरोना के मरीजों के लिए फ्री टेली कंसल्टेशन सर्विस शुरू की है. बता दें कि यह सेवा घर पर आइसोलेट रहने वाले कोरोना मरीज के लिए है. इस सेवा का उद्देश्य यह है कि जिन लोगों को कोरोना के मामूली लक्षण हैं और उन्हें घर पर आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है, वो घबराएं नहीं और इस सेवा का लाभ उठाएं.

गुरमीत चौधरी द्वारा शुरू की गई ये फ्री टेली कंसल्टेशन सर्विस सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक व्हाट्सएप मैसेंजर के दो नंबरों पर उपलब्ध रहेगी. इस सेवा में डॉक्टर्स मरीजों को कोरोना वायरस से जुड़ी सलाह देंगे. साथ ही डॉक्टर्स की टीम मेडिकल कंसल्टेशन भी प्रोवाइड करेगी. डॉक्टर्स का मानना है कि कोरोना के मामूली लक्षण होने पर मरीज घर में आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज कर सकता है. इस समय जब हॉस्पिटल्स में बेड नहीं हैं, ऐसे में कोरोना के मामूली लक्षण होने पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की जरूरत नहीं हैं.

गुरमीत चौधरी द्वारा शुरू की गई इस फ्री टेली कंसल्टेशन सर्विस में डॉक्टरों की एक टीम दो नंबरों से काम करेगी. कोरोना मरीज द्वारा इन नंबर्स पर मैसेज भेजने पर डॉक्टर उन्हें फोन करके उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे. इसके साथ ही कोरोना मरीजों को मनोवैज्ञानिक सहायता भी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर्स में टॉप पर हैं सोनू सूद, अभिनेता को इस वजह से सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है सोशल मीडया पर (Sonu Sood Once Again Tops The List Of Top Bollywood Actors And Most Searched Hero On Social Media)

किसी भी सफल अभिनेता को दर्शक ही लोकप्रिय बनाते हैं, ऐसे में कलाकारों का भी ये दायित्व बनता है कि वो मुश्किल समय में अपने दर्शकों का साथ दे. गुरमीत चौधरी अपना ये दायित्व भलीभांति निभा रहे हैं. कोरोना काल में गुरमीत चौधरी लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं और हर तरफ उनकी तारीफ भी हो रही है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli