बॉलीवुड एक्टर्स में टॉप पर ...

बॉलीवुड एक्टर्स में टॉप पर हैं सोनू सूद, अभिनेता को इस वजह से सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है सोशल मीडया पर (Sonu Sood Once Again Tops The List Of Top Bollywood Actors And Most Searched Hero On Social Media)

कोरोना वायरस की चपेट में जहां पूरा देश आ गया है, ऐसे में सोनू सूद आम जनता के लिए मसीहा बनकर लगातार काम कर रहे हैं. सोनू सूद अब बॉलीवुड एक्टर्स की लिस्ट में मोस्ट पॉपुलर हीरो बन गए हैं. ख़ास बात ये है कि लोग सोनू सूद को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च कर रहे हैं.

Sonu Sood

पिछले साल कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों को उनके घर पहुंचाने वाले एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया. सोनू सूद ने मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके शहर और गांव सुरक्षित भेजा, जिसके लिए उन्हें राज्य स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के सम्मान भी मिल चुके हैं.

ख़ास बात ये है कि कोरोना की दूसरी लहर में भी सोनू सूद उतनी ही शिद्दत से लोगों की मदद कर रहे हैं, जिसके कारण वो बॉलीवुड एक्टर्स में टॉप पर पहुंच गए हैं और आम लोगों के बीच सोनू की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है यानी सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में है.

Sonu Sood

सोनू की लोकप्रियता की बात करें, तो सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म ‘ट्विट्टीट’ ने ट्विटर पर जारी सक्रियता पर नवंबर 2020 की रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कैटेगरी में सोनू सूद सबसे आगे हैं. वर्ष 2020 के नवंबर महीने में सोनू सूद का इंगेजमेंट 13 लाख 84 हजार 353 रहा है.

Sonu Sood

कोरोनावायरस की दूसरी लहर बहुत भयावह रूप में देखने को मिल रही है और कई लोग कोरोना के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी सोनू सूद एक मसीहा बनकर लोगों की हर मुमकिन मदद कर रहे हैं. पिछली बार सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था और इस बार वो लोगों को ऑक्सीजन से लेकर अस्पतालों में बेड दिलाने के काम में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा बन गई हैं इंडिया की यंगेस्ट बेबी इंफ्लुएंसर, तारा की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान (Jay Bhanushali And Mahhi Vij Daughter Tara Becomes The Youngest Baby Influencer In India, Her Latest Pictures Will Drive You Crazy)

Sonu Sood

सोनू सूद पर लोगों का विश्वास इतना बढ़ गया है कि लोग अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांगते हैं और ख़ास बात ये है कि सोनू उन्हें तुरंत मदद पहुंचाते हैं. सोनू सूद जब एक बार हां कर देते हैं तो सहायता लोगों तक पहुंच ही जाती है. इसी वजह से लोगों का सोनू सूद पर विश्वास बढ़ता जा रहा है और लोग मुसीबत के समय सोनू सूद को सोशल मीडिया पर सर्च करने लगते हैं और उनसे मदद की गुहार करने लगते हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)