Categories: TVEntertainment

एक्टर रवि दुबे ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम, इसके पीछे की वजह है बेहद दिलचस्प (Actor Ravi Dubey Deletes His Instagram, The Reason Behind This is Very Interesting)

कई हिट टीवी शोज़ में काम कर चुके टेलीविज़न एक्टर रवि दुबे के फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम…

कई हिट टीवी शोज़ में काम कर चुके टेलीविज़न एक्टर रवि दुबे के फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम को डिलीट करने का ऐलान किया. दरअसल, रवि दुबे ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है और इसके पीछे की वजह बेहद दिलचस्प है. जमाई राजा एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताया है कि वो कुछ समय के लिए अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर रहे हैं. उनके इस ऐलान के बाद से फैन्स काफी परेशान हो गए हैं और रवि दुबे से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो ऐसा न करें.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

दरअसल, रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को बंद करने को घोषणा करते हुए अपने फैन्स को जानकारी दी है कि वो कुछ दिनों के लिए फोटो शेयरिंग ऐप को हटा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है- ‘अगले कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम डिलीट कर रहा हूं.’ हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात तो यह है कि एक्टर ने अपने फोन से इंस्टाग्राम को हटाने की बात कही है. यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के लेटेस्ट सॉन्ग ‘मरजानेया’ को एली गोनी-जैस्मिन भसीन ने किया रिक्रिएट, वीडियो हुआ वायरल (Rubina Dilaik-Abhinav Shukla’s Latest Song ‘Marjaneya’ Recreated By Aly Goni- Jasmin Bhasin, Video Goes Viral)

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले रवि दुबे अपने फोन पर मौजूद इंस्टाग्राम को डिलीट कर कुछ समय के लिए इससे ब्रेक ले रहे हैं. एक्टर के करीबी सूत्रों के मुताबिक, रवि ने कुछ समय पहले ही इससे ब्रेक लेने का फैसला किया था, क्योंकि वो अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते है. इसके अलावा वो खुद को भी थोड़ा समय देना चाहते हैं, ताकि वो पैक्ड शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर पढ़ सकें और खुद का कायाकल्प कर सकें.

वैसे एक्टर ने अपने फैन्स को इंस्टाग्राम डिलीट करने का कारण नहीं बताया है, इसलिए उनके फैन्स के दिमाग में इसे लेकर कई सारे सवाल आ रहे हैं. यही वजह है कि एक्टर के इस ऐलान के बाद उनके कई चाहने वालों ने सवाल किया है कि वो आखिर सोशल मीडिया से क्यों जा रहे हैं? वहीं कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि एक्टर वास्तव में कुछ दिनों के लिए ऐप से दूरी बना रहे हैं, जबकि कई लोग उनसे इंस्टाग्राम ऐप को न हटाने की अपील कर रहे हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

टीवी के फेमस एक्टर रवि दुबे ने अपने टेलीविज़न करियर में कई हिट शोज़ दिए हैं. हाल ही में रवि दुबे को ‘जमाई राजा 2.0; में देखा गया. इस शो में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और अपने जबरदस्त किरदार से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया. निया शर्मा के साथ रवि दुबे की ऑन-स्क्रीन केमेस्ट्री ने एक बार फिर फैन्स को चौंका दिया, क्योंकि इसमें दोनों ने एक साथ कई रोमांटिक और इंटीमेट सीन्स दिए हैं.

Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि ‘जमाई राजा 2.0’ से फैन्स का जबरदस्त मनोरंजन करने के बाद रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने अपने डेब्यू प्रोडक्शन से टीवी शो ‘उड़ारियां’ की घोषणा की. इस शो को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और बतौर निर्माता ऐसा लग रहा है कि रवि और सरगुन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. इस बीच एक्टर हाल ही में राजस्थान में एक और अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘मत्स्यकांड’ शूटिंग करते नज़र आए. यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में ये 15 टीवी स्टार्स आ सकते हैं नज़र, क्या टीवी पर तहलका मचाएगा ये सीज़न?(These 15 TV stars are in talks for Khatron Ke Khiladi 11, here’s list of 15 participants)

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि रवि दुबे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी नेशनल के शो ‘स्त्री… तेरी कहानी’ से की थी. इसके बाद उन्हें ‘डोली सजा के’, ‘यहां के हम सिकंदर’ और ’12/ 4 करोल बाग़’ जैसे शोज़ में देखा जा चुका है. हालांकि उन्हें लोकप्रियता ‘सास बिना ससुराल’ और ‘जमाई राजा’ से मिली. बहरहाल, अब एक्टर कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से दूर रहेगें, ताकि वो अपनी पत्नी और खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli