रूबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला क...

रूबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के लेटेस्ट सॉन्ग ‘मरजानेया’ को एली गोनी-जैस्मिन भसीन ने किया रिक्रिएट, वीडियो हुआ वायरल (Rubina Dilaik-Abhinav Shukla’s Latest Song ‘Marjaneya’ Recreated By Aly Goni- Jasmin Bhasin, Video Goes Viral)

‘बिग बॉस 14’ के घर में रूबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच लड़ाई देखने को मिली थी, लेकिन अब ऐसा लगता है कि घर से बाहर आने के बाद दोनों के बीच की कड़वाहट दूर हो गई है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के हाल ही में रिलीज़ हुए म्यूज़िक वीडियो ‘मरजानेया’ को एली गोनी और जैस्मिन भसीन रिक्रिएट करते नज़र आए. जी हां, रूबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के लेटेस्ट सॉन्ग ‘मरजानेया’ को एली गोनी-जैस्मिन भसीन ने रिक्रिएट किया है, जिसका वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

Aly Goni- Jasmin Bhasin
Photo Credit: Instagram
Rubina Dilaik-Abhinav Shukla
Photo Credit: Instagram

एली गोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने बताया कि वो इस गाने को कितना पसंद करते हैं. एली ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘बहुत पसंद आया, गाने के अभिनेताओं, गायकों और निर्माताओं की प्रशंसा करता हूं.’ वहीं जैस्मिन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसी वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- ‘बधाई @rubinadilaik @ashukla @ raghav.sharma.14661 @ anshul300 @nehakakkar @desimusicfactory सुंदर ट्रैक की कामयाबी के लिए…’ यह भी पढ़ें: ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में हो रही है रूबीना दिलैक की वापसी? एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में छुपा है बड़ा संकेत (Rubina Dilaik Comeback in Shakti Astitva ke Ehsaas ki? Big Hint Hidden in The New Post of Actress)

रूबीना और अभिनव के म्यूज़िक वीडियो ‘मरजानेया’ को रिक्रिएट करके एली और जैस्मिन ने सभी का दिल जीत लिया है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 221,147 लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं एली और जैस्मिन के चाहने वाले वीडियो पर कमेंट करके उनके प्रति अपना प्यार भी ज़ाहिर कर रहे हैं. यहां तक कि रूबीना भी इस वीडियो को देखकर बेहद खुश नज़र आईं और उन्होंने कमेंट करके इस वीडियो की तारीफ भी की है. वहीं म्यूज़िक कंपोज़र और सिंगर टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट करके लिखा है- ‘कपल के लिए… आप दोनों इतने प्यारे क्यों हो?’

आपको बता दें कि इससे पहले रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने भी हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था. दरअसल, रूबीनव ने जैस्मिन भसीन और एली गोनी पर बने टोनी कक्कड़ के लेटेस्ट म्यूज़िक वीडियो ‘तेरा सूट’ को रिक्रिएट किया था, जिसे उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया. रूबीना ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और यह बताया कि म्यूज़िक वीडियो में उन्हें एली और जैस्मिन की केमेस्ट्री कितनी पसंद आई है. रूबीना-अभिनव के इस वीडियो की एली गोनी और जैस्मिन ने कमेंट करके खूब तारीफ की थी. यह भी पढ़ें: VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने दोस्त की संगीत सेरेमनी में बांधा समा, अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से लगाई डांस फ्लोर पर आग (Rahul Vaidya and Disha Parmar Set Fire on The Dance Floor With Their Performance at Friends Sangeet Ceremony)

गौरतलब है कि रूबीना और अभिनव का म्यूज़िक वीडियो 18 मार्च को रिलीज हुआ था, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. इस सॉन्ग में अभिनव और रूबीना की केमेस्ट्री उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रही है. वहीं बात करें ‘बिग बॉस 14’ की बात करें तो रूबीना और एली गोनी ने शो के आखिर तक एक प्यारी बॉन्डिंग शेयर की और शो के बाद भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बरकरार है. हालांकि जैस्मिन ने भी शो में अभिनव और रूबीना के साथ अच्छा समीकरण बनाया था, पर आगे चलकर रूबीना और जैस्मिन के बीच कड़वाहट भी देखने को मिली, लेकिन लगता है शो से बाहर आने के बाद दोनों के रिश्ते में मिठास फिर से लौट आई है.