Categories: FILMEntertainment

करीना कपूर ने मुंबई लौटने से पहले सैफ और तैमूर के साथ लिया पालमपुर में ‘विलेज वॉक’ का आनंद, शेयर की तस्वीरें (Actress Kareena Kapoor Enjoys A Village Walk In Palampur With Saif And Taimur)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फैमिली के साथ पिछले कुछ  दिनों से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और पालमपुर में छुट्टियां मना रही हैं. पहले करीना…

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फैमिली के साथ पिछले कुछ  दिनों से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और पालमपुर में छुट्टियां मना रही हैं. पहले करीना ने सोशल मीडिया पर अपने धर्मशाला वेकेश की फोटोज शेयर की थी, जिसे फैंस ने खूब लाइक्स किए. अब सोशल मीडिया पर करीना कपूर के पालमपुर ट्रिप की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

इस तस्वीरों में करीना पालमपुर के एक गांव में घूमते हुए और वहां के स्थानीय लोगों से बातचीत करती हुई नज़र आ रही हैं. आइए देखते हैं उनके पालमपुर के “विलेज वॉक” वाली तस्वीरें- 

धर्मशाला में छुट्टियां बिताने के बाद करीना कपूर ने मुंबई लौटने से पहले कुछ समय पालमपुर में बिताया. दरअसल धर्मशाला में  सैफ अली की अपकमिंग फिल्म “भूत पुलिस” की शूटिंग चल रही थी, जो अब पूरी हो चुकी हैं.

मुंबई आने से पहले कपल ने पालमपुर में भी कुछ दिन बिताए. करीना और सैफ की पालमपुर  ट्रिप की तस्वीरें कई फैन क्लबों और खुद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

पालमपुर ट्रिप के दौरान सैफ, पत्नी और बेटे तैमूर के साथ पालमपुर की खूबसूरत वादियों में  घूमने के लिए निकले थे.

इतना ही नहीं सैफ और करीना घूमते हुए टी एस्टेट पहुंचे  जहां पर सैफ और करीना लंच एन्जॉय करते हुए देखे जा सकते हैं

इस तस्वीर में करीना पालमपुर के स्थानीय लोगों के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं. ये फोटो गांव के उन स्थानीय लोगों द्वारा शेयर की गई, जिन्होंने “विलेज वॉक” दौरान सैफ और करीना की मेजबानी की थी.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “इस सप्ताह हमें  करीना  कपूर और लिटिल तैमूर  को विलेज वॉक कराने का मौका मिला है. पालमपुर ट्रिप और यहां के लोकल टूरिज़्म को बढ़ावा देने के लिए सैफ अली खान और करीना कपूर खान का धन्यवाद”  पालमपुर का यह छोटा सा गांव आपके दोबारा यहाँ आने की आशा करता हैं.


स्थानीय लोगों के साथ उनकी व्यवहार और सादगी फैंस को बेहद आकर्षित कर रही है.

पालमपुर से निकलते हुए करीना ने एक सेल्फी भी क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस तस्वीर में करीना ने आंखों पर सनग्लास लगाया हुआ है. उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ झलक रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है “बाय बाय पालमपुर, कितना ब्रिलियंट एक्सपीरियंस था…और हेलो मुंबई। मैं घर आ रही हूं।” साथ में करीना ने हार्ट वाले इमोजी भी बनाए हैं.

और भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान का हॉट अंदाज़, यलो बिकिनी पहन बाथ टब में चिल करती आई नज़र! (Hottest Look: Aamir Khan’s Daughter Ira Khan Shares Picture In A Yellow Bikini)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

काव्य- बहुत ख़ूबसूरत मेरा इंतज़ार हो गया… (Poetry- Bahut Khoobsurat Mera Intezar Ho Gaya…)

कश्मकश में थी कि कहूं कैसे मैं मन के जज़्बात को पढ़ा तुमको जब, कि…

कहानी- यही सही है (Short Story- Yahi Sahi Hai)

"कोई दो-चार महीने की बात तो है नहीं, आगे चलकर जीवन में बहुत-सी कठिनाइयां आएंगी.…

जब रिया सेन से सरेआम खोल दी अपने को-स्टार की पैंट, उनकी इस हरकत से एक्टर का हुआ था ऐसा हाल (When Riya Sen Publicly Opened Her Co-Star’s Pant, Actor Was in Such a Condition)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन सेलिब्रिटी फैमिली से आती हैं, जिनकी नानी सुचित्रा सेन हिंदी सिनेमा…

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

© Merisaheli