Categories: TVEntertainment

आदित्य नारायण वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ दूसरे हनीमून पर हैं, इस बार आदित्य ने इस जगह से शेयर की हैं पिक्चर्स और वीडियोज़ (Aditya Narayan On Second Honeymoon With Wife Shweta Agarwal, Shares Pictures And Videos)

बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ दूसरे हनीमून पर निकल पड़े हैं. आदित्य नारायण ने अपने दूसरे हनीमून की…

बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ दूसरे हनीमून पर निकल पड़े हैं. आदित्य नारायण ने अपने दूसरे हनीमून की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर उनके फैन्स ने उन्हें ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल इस बार हनीमून पर यहां गए हैं…

आदित्य और श्वेता ने पहने एक ही कलर के आउटफिट्स
बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल पूरी तरह से हनीमून मूड में हैं, तभी तो ये क्यूट कपल एक बार फिर हनीमून पर निकल पड़ा है. आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे हनीमून की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सुला वाइनयार्ड्स को अपने क्राइम और वाइन के पार्टनर के साथ एक्स्प्लोर कर रहा हूं.” इस फोटो में आदित्य और श्वेता ने एक ही कलर के आउटफिट्स पहने हैं और दोनों बहुत क्यूट नज़र आ रहे हैं.

ये है आदित्य और श्वेता के पहले हनीमून की पहली सेल्फी
बता दें कि आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता के साथ शादी के बाद पहले कश्मीर में हनीमून पर गए थे. वहां से भी आदित्य ने दोनों की सेल्फी शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की पहली सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था, “हनीमून शुरू! धरती के स्वर्ग की यात्रा पर, पहली बार कश्मीर, अतुल्य भारत!”

यह भी पढ़ें: नागिन अदा खान अब नज़र आएंगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, ये है अदा की ओटीटी डेब्यू फिल्म (Naagin Adaa Khan Will now Be Seen On OTT Platform, ‘Ek Mulaqat’ Is Ada’s First OTT Debut Film)

आदित्य ने शेयर की अपने दूसरे हनीमून की पिक्चर्स
अब आदित्य और श्वेता एक बार फिर हनीमून पर निकल पड़े हैं. हम आपको बता रहे हैं वो तस्वीरें जिन्हें आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आदित्य ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुला वाइनयार्ड्स की कुछ क्यूट पिक्चर्स शेयर की हैं. पहली फोटो में एक वाइन का ग्लास नजर आ रहा है. इस फोटो पर आदित्य ने लिखा है, “चीयर्स, ब्यूटीफुल दुनिया, ब्यूटीफुल लाइफ और ब्यूटीफुल वाइफ के लिए.”

दूसरी फोटो उनके रूम की है, जिसमें आदित्य की वाइफ श्वेता दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में आदित्य ने लिखा है, “हेलो बेटर हाफ.”

आदित्य ने एक इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आदित्य भेड़-बकरियों के झुंड के पास बैठे हैं.

एक फोटो में आदित्य नाश्ते का लुत्फ़ उठाते नज़र आ रहे हैं.

एक फोटो में श्वेता पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

एक नहीं तीन जगहों पर घूमने जाएंगे आदित्य और श्वेता
जहां तक आदित्य और श्वेता के हनीमून प्लान की बात है, तो बता दें कि ये कपल एक नहीं, तीन जगहों पर घूमने जाने वाला है. हाल ही में आदित्य ने एक इंटरव्यू में अपने हनीमून प्लान के बारे में बताते हुए कहा था, “मैं और श्वेता हनीमून के लिए एक और दो जगह नहीं, बल्कि तीन जगहों पर घूमने के लिए जाएंगे.” आदित्य ने बताया कि वो दोनों तीन छोटे-छोटे वेकेशन पर जाएंगे. बता दें कि आदित्य और श्वेता श‍िलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग, इन तीन खूबसूरत जगहों पर घूमने जाएंगे.

बता दें कि आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल एक-दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते हैं. दोनों लंबे समय से डेट कर रहे थे, फिर परिवारों की रज़ामंदी से दोनों ने शादी कर ली. अब ये क्यूट कपल अपने दूसरे हनीमून पर है.

Recent Posts

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

बच्चों में वीडियो गेम की आदत (Video Game Addiction In Children)

वीडियो गेम डेवलपर वीडियो गेम्स इस तरह डिज़ाइन करते हैं कि यही उनके बिज़नेस की…

© Merisaheli