Categories: FILMEntertainment

न्यूज़ पेपर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की खबर के साथ गलती से छपी विराट-अनुष्का की तस्वीर, भड़के फैन्स (Virat-Anushka’s Photo Printed in a Newspaper by Mistake With an Article About JeM Terrorists)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को पैरेंट्स बने हैं. कपल के घर नन्ही परी…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को पैरेंट्स बने हैं. कपल के घर नन्ही परी आई है, जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पैरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया था. इसके बाद उनके भाई विकास कोहली ने भी एक तस्वीर पोस्ट की, जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन जब उस फोटो की सच्चाई जानने की कोशिश की गई तो पता चला की विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर के नाम से वायरल हो रही फोटो वास्तव में एक स्टॉक फोटो थी. अब इसी कड़ी में विरुष्का से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जो बेहद हैरान करने वाली है.

सोशल मीडिया पर विरुष्का की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है और यह तस्वीर एक न्यूज़ पेपर के आर्टिकल में छपी है. सेलेब्रिटी होने के नाते न्यूज़ पेपर में सुर्खियां बटोरना विरुष्का के लिए बहुत आम बात है, लेकिन जिस खबर के साथ विरुष्का की तस्वीर छपी है, वह बेहद चौंकाने वाली है. दरअसल, अखबार में छपी यह खबर जैश-ए-मोहम्मद के आंतंकियों से जुड़ी है, लेकिन लेख में तस्वीर विराट और अनुष्का की लगी है.

जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को पकड़े जाने की खबर के साथ विराट और अनुष्का की तस्वीर देखकर हर कोई दंग रह गया. न्यूज़ पेपर आर्टिकल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और विरुष्का के फैन्स अखबार की इस गलती से बेहद नाराज़ हो गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस गलती के लिए अखबार पर निशाना साध रहे हैं. वहीं कई लोग इस खबर पर मज़ाकियां अंदाज़ में चुटकी लेते हुए भी नज़र आए. चलिए एक नज़र डालते हैं ट्विटर रिएक्शन्स पर… यह भी पढ़ें: #बधाई हो: विराट और अनुष्का के घर आई नन्ही परी.. बेटी के पिता बनने पर विराट ने यह कहा… (#Congratulation: On becoming the father of a daughter, Virat Kohli said this…)

बहरहाल, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे न्यूज़ पेपर आर्टिकल को लेकर कुछ यूजर्स ने बताया है कि पेपर के ऑनलाइन एडिशन में ऐसी गलती नहीं है, लेकिन प्रिंट में हुई इस बड़ी गलती के कारण अखबार को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है. हालांकि इस खबर पर विराट और अनुष्का का कैसा रिएक्शन है? फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन आतंकियों से जुड़ी खबर के साथ विरुष्का की तस्वीर का नज़र आना, उनके फैन्स बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का के घर होगा बेटी का जन्म: जानें इस दावे की वजह (Anushka Sharma And Virat Kohli Are Likely To Be Parents To A Baby Girl, Know Interesting Reason For This Prediction)

गौरतलब है कि बेटी के जन्म के बाद अपनी इस खुशी को शेयर करते हुए पापा बने विराट कोहली ने 11 जनवरी को लिखा था- ‘हम दोनों को यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ है. हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि इस समय उन्हें थोड़ी प्राइवेसी की ज़रूरत है. इस खुशखबरी को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर शुभकामना और बधाई संदेश देने वालों की बाढ़ सी आ गई.

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी पर गौर करें तो साल 2013 में एक शैंपू के ऐड के दौरान दोनों पहली बार मिले थे. पहली मुलाकात में ही विराट का दिल अनुष्का के लिए धड़कने लगा था और इस शैंपू ऐड के बाद दोनों के बीच बातों-मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा. अपने रिलेशनशिप को लाख छुपाने की कोशिश करने के बावजूद आखिरकार साल 2014 के अंत में विरुष्का ने दुनिया के सामने यह स्वीकार कर ही लिया कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. विरुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी और शादी के करीब तीन साल बाद उनके घर बेटी के रूप में खुशियों ने दस्तक दी है.

Recent Posts

कहानी- शब्दकोश (Short Story- Shabdkosh)

पढ़ाई में अच्छे नंबर आने की वजह से विद्यालय में सभी अध्यापक उसे कुशाग्र बुद्धि…

भगवान में बड़ी आस्था रखती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मंदिरों में जाकर टेकती हैं मत्था (These Bollywood Actresses Have Great Faith in God, visits in Temple to Take Blessings)

फिल्मों में अपनी दिलकश अदायगी से दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेसेस अपने किरदार के…

तो सोहेल खान की वजह से सलमान खान को मिला ‘भाईजान’ नाम, नहीं जानते होंगे आप (So Salman Khan Got The Name ‘Bhaijaan’ Because Of Sohail Khan, You Would Not Know)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज के समय में हर कोई भाईजान कहकर पुकारता है.…

© Merisaheli