Categories: TVEntertainment

माही विज और जय भानुशाली के ये तीनों नन्हे टिमटिमाते दिये पूरी तरह तैयार हैं दिवाली के लिए! (Adorable: Mahhi Vij And Jay Bhanushali’s Kids Are All Set To Celebrate Diwali, Mahhi Pens An Emotional Note)

माही ने दिवाली के दिन बड़ी ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं और वो हैं उनके तीनों बच्चों की- ख़ुशी, राजवीर और तारा की! तीनों दिवाली के अटायर में बेहद प्यारे लग रहे हैं और माही ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है कि मेरी दिवाली बेहद ख़ास है क्योंकि तुम सब मेरी ज़िंदगी के दिये हो जो हमेशा रोशनी और ख़ुशियाँ बिखेरते हो!

ग़ौरतलब है कि जो लोग नहीं जानते कि माही और जय ने अपने केयरटेकर के दोनों बच्चों- ख़ुशी और राजवीर को अडॉप्ट किया है. वो ना सिर्फ़ इनकी पढ़ाई-लिखाई की ज़िम्मेदारी उठाते हैं बल्कि पूरी तरह उनकी देखभाल भी करते हैं. उनके जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं, छुट्टियाँ मनाते हैं. तीनों को साथ देखना बड़ा ही सुखद अनुभव है.

हालाँकि कई बार सोशल मीडिया पर माही और जय को लोग टार्गेट करते हैं कि वो ख़ुशी और राजवीर का ठीक से ख़याल नहीं रखते. इस इलज़ाम पर जय ने काफ़ी फटकार भी लगाई थी. जय ने कहा था कि क्या आप लोगों ने किसी बच्चे को अडॉप्ट किया है या किसी परिवार की कभी मदद की है. आप लोगों को अंदाज़ा तक नहीं कि कोरोना जैसी महामारी के बीच सबको सुरक्षित रखने की हमारी ज़िम्मेदारी है. मेरे दोनों गोद लिए बच्चे और उनके माता पिता हमारे साथ ही रहते हैं और इसीलिए आप चौबीसों घंटे मुझे जज नहीं कर सकते. इस तरह की बातें करने से पहले ज़रा सोच लिया करें.

माही और जय ने 2017 में इन बच्चों को गोद लिया था और अब तारा भी इनके साथ है तो दोनों पैरेंट्स की ख़ुशी तिगुनी हो गई. दिवाली में देखें इनकी प्यारी तस्वीरें.

लोग भले ही कुछ भी कहें लेकिन इन बच्चों को साथ देखकर ऐसा कभी नहीं लगता कि इनके साथ कोई भेदभाव होता है. जय खुद ख़ुशी और राजवीर के साथ बैठकर उनका होमवर्क कारते हैं और सभी आपस में काफ़ी फन एक्टिविटीज़ करते रहते हैं. दोनों बच्चे भी तारा से काफ़ी प्यार करते हैं.

Photo courtesy: All Photos- Instagram

यह भी पढ़ें: 1950 के क्लासिक रेट्रो लुक में नज़र आईं जाह्नवी कपूर, लोग हुए फिदा, श्रीदेवी को याद किया! (Viral Pictures: Janhvi Kapoor Stuns In 1950’s Retro Style)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli