Categories: FILMEntertainment

एेश्वर्या राय ने प्रियंका की फिल्म हथियाई (Aishwarya Rai Bachchan and not Priyanka Chopra to play Shahnaz Husain in biopic?)

एेश्वर्या राय के फैन्स के ख़ुशखबरी, तो प्रियंका के चाहनेवालों के लिए एक और लंबा इंतज़ार. जी हां, काफ़ी दिनों से बॉलीवु़ड सिल्वर स्क्रीन से…

एेश्वर्या राय के फैन्स के ख़ुशखबरी, तो प्रियंका के चाहनेवालों के लिए एक और लंबा इंतज़ार. जी हां, काफ़ी दिनों से बॉलीवु़ड सिल्वर स्क्रीन से गायब रहनेवाली प्रियंका चोपड़ा के फैन्स को अभी और लंबा इंतज़ार करना पड़ेगा. जी हां, सुनने में आया है कि जानी-मानी ब्यूटीशियन शहनाज़ हुसैन की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म में शहनाज़ का रोल एेश्वर्या निभानेवाली हैं. आपको बता दें कि पहले यह रोल प्रियंका चोपड़ा करनेवाली थीं, लेकिन अब यह फिल्म एेश्वर्या की झोली में आ गई है.

फिल्मकार बॉबी बेदी की भतीजी पूजा बेदी ब्यूटी शहनाज़ हुसैन पर बायोपिक बनाने जा रही हैं, वे इस फिल्म में प्रियंका को लेना चाहती थीं.लेकिन अगले दो साल तक प्रियंका के बिजी शेड्यूल को देखते हुए उन्हें ये फैसला बदलना पड़ा है. प्रियंका के बिजी शेड्यूल के बाद फिल्म की डायरेक्टर  पूजा ने ऐश्वर्या को फिल्म के लिए अप्रोच किया है.

एक अख़बार में दिए इंटरव्यू में फिल्म का स्क्रिप्ट  लिखने वाले कमलेश पांडे ने कहा है कि ऐश्वर्या हमेशा से उनकी पहली पसंद थी. फिल्म में शहनाज के रोल के लिए उर्दू की अच्छी जानकारी होनी चाहिए. ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्किल में काफी अच्छी उर्दू बोली है.

बता दें कि यह बायोपिक शहनाज़ हुसैन की बेटी नीलोफर की किताब  Flame: The Inspiring Life Of My Mother पर आधारित होगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक मुस्लिम रूढ़िवादी परिवार की लड़की ब्यूटी इंडस्ट्री में सक्सेसफुल बिजनेस वुमन बनती है. हालांकि अभी इस पर ऐश्वर्या की हां का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल ऐश्वर्या फन्ने खां की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः फिल्म रिव्यूः मिस्ट्री थ्रिलर है मनोज वाजपेयी की ‘रुख’

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

पौष्टिकता से भरपूर दूध… (Benefits Of Milk…)

दूध सेहत के लिए बेहद फ़ायदेमंद माना जाता है. दूध में कैल्शियम, विटामिन, प्रोटीन और…

करवा चौथ के लिए इन 7 चीज़ों की शॉपिंग ज़रूर करें (7 Thing Every Woman Must Buy On Karwa Chauth)

करवा चौथ (Karwa Chauth) महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर में बड़ी ही…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की 9 डर्टी कैट फाइट्स, एक- दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहतीं ये अभिनेत्रियां! (9 Dirtiest Cat Fights Of Bollywood Actresses)

दीपिका और कटरीना बेहद ख़ूबसूरत और उतनी ही कामयाब लेकिन इन दोनों की बिल्कुल नहीं…

© Merisaheli