FILM

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के बाद बेटी आराध्या के साथ मुंबई लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन, अगले हफ्ते होगी हाथ की सर्जरी (Aishwarya Rai Bachchan Returned to Mumbai With Daughter Aaradhya After Attending Cannes Film Festival, Will Undergo Hand Surgery Next Week)

फ्रांस में आयोजित 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए अपना जलवा बिखेरने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई लौट आई हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के लुक्स को देखकर फैन्स खुशी से झूम उठे थे, लेकिन उनके कपड़े व खूबसूरती से ज्यादा फैन्स उनके हाथ में लगी चोट से परेशान नज़र आए. रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और खबर है कि अगले हफ्ते एक्ट्रेस के हाथ की सर्जरी होने वाली है.

एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर प्रिंटेड ओवरकोट के साथ ब्लैक कलर के ऑउटफिट में देखा गया. लो मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा था और सिर पर सनग्लास लगाया हुआ था. चोट लगने के कारण उन्होंने अपने दाहिने हाथ पर स्लिंग पहना था, जबकि उनकी बेटी आराध्या सफेद हुड़ी के साथ नीली जींस में नज़र आईं. यह भी पढ़ें: हाथ में प्लास्टर, चेहरे पर कॉन्फिडेंस लिए ऐश्वर्या राय ने ली कांस रेड कार्पेट पर एंट्री,  मां के टूटे हाथ को सहारा देतीं नजर आईं बेटी आराध्या (Aishwarya Rai Bachchan graces Cannes red carpet in style,  Aaradhya Bachchan guides injured Aishwarya down the stairs,  Video is winning the heart)

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार ऐश्वर्या राय फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिज़ाइन किए गए ब्लैक और सुनहरे गाउन में नज़र आईं. रेड कार्पेट से पहले का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या की मदद करती दिखीं, जब वो होटल की लॉबी से कार तक जा रही थीं.

अपने दूसरे अपियरेंस में ऐश्वर्या ने एक ड्रैमेटिक ब्लू और सिल्वर गाउन पहना था, जिसे फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिज़ाइन किया था. जैसे ही वह रेड कार्पेट पर उतरीं, उन्होंने ईवा लोंगोरिया के साथ पोज़ दिया, जो लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. पिछले कुछ सालों से ऐश्वर्या लॉरियल के साथ अपने ब्रैंड सहयोग के एक हिस्से के रूप में फेस्टिवल में भाग ले रही हैं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार अपनी फिल्म ‘देवदास’ की टीम के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया था, तब उनके साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली और एक्टर शाहरुख खान भी नज़र आए थे. तब से, ऐश्वर्या फिल्म फेस्टिवल में नियमित रूप से शामिल होती रही हैं. हर साल, रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या का अनोखा लुक भारत में फैशन एक्सपर्ट्स के लिए चर्चा का विषय बन जाता है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि एक हफ्ते पहले ही एक्ट्रेस की कलाई में चोट लगी थी, लेकिन यहां गौर करने वाली बात तो यह है कि हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद एक्ट्रेस कान्स इवेंट में पहुंचीं और अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा किया. यह भी पढ़ें: तलाक की अफवाहों के बीच शादी की 17वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शेयर की बेटी आराध्या संग प्यारी फैमिली फोटो, फैन्स बोले- शुक्र है सब ठीक है, सुकून मिला… (Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Share Sweet Family Photo With Daughter Aaradhya As They Celebrate 17th wedding Anniversary, Fans React)

बताया जा रहा है कि चोट लगने के बाद स्पेशलिस्ट और अपने डॉक्टर्स से बातचीत करने के बाद ही ऐश्वर्या फ्रांस गई थीं. फ्रांस से स्वदेश लौटने के बाद एक्ट्रेस अगले हफ्ते के आखिर तक अपने हाथ की सर्जरी कराएंगीं, लेकिन किस वजह से उनके हाथ में चोट लगी थी, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli