Categories: FILMTVEntertainment

अक्षय कुमार ने फिल्मों से लिया कुछ समय के लिए ब्रेक, इस वजह से हैं काफी परेशान (Akshay Kumar Took A Break From Films For Some Time, Because Of This He Is Very Upset)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार करीब एक महीने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वो फैमिली…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार करीब एक महीने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वो फैमिली के साथ वहीं पर कुछ समय क्वालिटी टाइम स्पैंड करेंगे. अब चुकी उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही है, तो ट्रोलर्स उन्हें निशाने पर लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में इंडिया से दूर लंदन में रिलैक्स करने का ऑप्शन उन्होंने चुना है. वैसे लंदन जाने के पीछे उनका एक और मकसद है और वो है उनकी वाइफ ट्टिंकल खन्ना.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मिली जानकारी के अनुसार, कॉलमनिस्ट और ऑथर ट्विंकल खन्ना अपनी उपल्बधियों में एक और उपलब्धि जोड़ने जा रही हैं. दरअसल वो लंदन मास्टर डिग्री करने जा रही हैं और वो भी फिक्शन राइटिंग में. इसी के लिए ट्विंकल ने यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन में एडमिशन लिया है.

पत्नी को छोड़ने लंदन गए खिलाड़ी कुमार – अक्षय अपनी पूरी फैमिली के साथ, यानी कि बेटे, बेटी और पत्नी के साथ लंदन गए हैं. अक्षय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “लोग अपने बच्चों को कॉलेज छोड़ने जाते हैं, लेकिन मैं अपनी वाइफ को लंदन यूनिवर्सिटी छोड़ने जा रहा हूं, क्योंकि वो फिक्शन राइटिंग में मास्टर करने जा रही है.”

ये भी पढ़ें: कभी लिफ्ट मांग कर कार्तिक आर्यन जाते थे बॉलीवुड की पार्टियों में, पहली गाड़ी खरीदी थी इतने हजार रुपए की (Karthik Aryan Used To Go Bollywood Parties After Asking For A Lift, Bought The First Car For This Amount)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने कई शानदार किताबें लिखी हैं, जिनमें Pyjamas Are Forgiving, Mrs Funnybones और The Legend Of Lakshmi Prasad को काफी पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने टेके इन दो बॉलीवुड हस्तियों के आगे घुटने, नहीं है अपने शो में बुलाने की हिम्मत (Karan Johar Kneels Before These Two Bollywood Celebrities, Does Not Have The Courage To Invite Him To His Show)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब मास्टर डिग्री के लिए उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले लिया है तो उन्हें तब तक के लिए वहीं रहना होगा, जबतक वो डिग्री हासिल नहीं कर लेतीं. ऐसे में अक्षय उन्हें वहां छोड़ने के ख्याल से तो गए ही हैं, साथ ही खुद भी रिलैक्स हो लेंगे. क्योंकि उनकी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों की वजह से वो काफी ज्यादा परेशान हैं, इसलिए फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक उनके लिए बेहतर होगा. यही सोचकर पूरी फैमिली के साथ उन्होंने लंदन में बिताना सही समझा.

ये भी पढ़ें: तो करण जौहर की वजह से अनन्या को मिली फिल्म ‘लाइगर’, मेकर्स लेना चाहते थे जान्हवी कपूर को (So Because Of Karan Johar, Ananya Got The Film ‘Liger’, The Makers Wanted To The Janhvi Kapoor)

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में ‘कठपुतली’ OTT पर 2 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनके पास ‘सेल्फी’, ‘राम सेतु’, ‘OMG 2’, ‘Jolly LLB’ और ‘Soorarai Pottru’ का हिंदी रीमेक भी है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli