FILM

एक्टिंग करने से पहले फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार करते थे यह काम, फिर ऐसे बने एक्टर (Akshay Kumar used to do This Work in Film Industry before Acting, Then Became an Actor Like This)

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार की यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. दरअसल, यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म ‘ओएमजी’ की सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. भले ही कुछ समय से अक्षय की फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही थीं, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि अक्षय एक बेहतरीन एक्टर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर बनने से पहले फिल्म इंडस्ट्री में वो क्या काम करते थे और किस शख्स के कहने पर वो हीरो बने, आइए जानते हैं.

एक के बाद एक कई असफल फिल्में देने के बावजूद अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में एक सफल हीरो के तौर पर जाना जाता है. इस बात से बहुत कम लोग ही वाकिफ है कि मॉडल और एक्टर बनने से पहले अक्षय कुमार इंडस्ट्री में लाइटमैन के तौर पर काम करते थे. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, बोले- दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी, कनाडा की नागरिकता को लेकर कई बार हो चुके हैं ट्रोल (Akshay Kumar finally gets Indian citizenship, Says, ‘Dil aur citizenship, dono Hindustani)

हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार ने कहा कि वो एक्टर बनने से पहले एक फोटोग्राफ के साथ लाइटमैन के तौर पर काम करते थे. एक्टर ने बताया था कि उन्होंने लाइटमैन के तौर पर कई एक्टर्स के फोटो क्लिक किए थे. उन सब एक्टर्स में उन्होंने गोविंदा की भी एक फोटो क्लिक की थी.

एक्टर ने यह कहा कि मुझे आज भी याद है कि जब मैंने उनकी फोटो क्लिक की थी और उन्होंने देखा था तो क्या कहा था. अक्षय ने बताया कि गोविंदा ने मेरी तरफ देखा और कहा था कि बेटा तू हीरो क्यों नहीं बन जाता, तुम हीरो जैसे दिखते हो. अक्षय की मानें तो गोविंदा की बात सुनने के बाद उन्होंने कहा था कि क्यों मज़ाक कर रहे हैं? यह भी पढ़ें: आज ट्विंकल की जगह रवीना टंडन होतीं अक्षय कुमार की पत्नी, अगर उस रात एक्टर ने न की होती यह गलती (Today Raveena Tandon would have been Akshay Kumar’s wife instead of Twinkle, if Actor had not made this mistake that Night)

हालांकि अक्षय के नसीब में एक्टर बनना लिखा था, लिहाजा गोविंदा के कहने पर वो फिल्मों में हीरो बन गए. उन्होंने साल 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ में बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. अक्षय कुमार हीरो नंबर वन गोविंदा के साथ साल 2006 में फिल्म ‘भागम भाग’ में काम कर चुके हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli