Categories: FILMEntertainment

आलिया ने सासु मां की लेटेस्ट तस्वीरों पर खूब लुटाया प्यार, फायर इमोजी शेयर करके की सास की तारीफ(Alia Bhatt showers love on mom-in-law Neetu Kapoor, Reacts with fire emoji on her latest pic)

अलिया भट्ट अब ऑफिशियली मिसेज़ रणबीर कपूर बन गई हैं. वैसे तो वे जब से रणबीर के साथ रिलेशनशिप में हैं, तभी से रणबीर की…

अलिया भट्ट अब ऑफिशियली मिसेज़ रणबीर कपूर बन गई हैं. वैसे तो वे जब से रणबीर के साथ रिलेशनशिप में हैं, तभी से रणबीर की मां और एक्ट्रेस नीतू सिंह के साथ भी खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और कपूर फैमिली की बहू बन जाने के बाद से तो सास बहू दोनों ही दिल खोलकर एक दूसरे पर प्यार लुटाती नज़र आ जाती हैं. और एक बार फिर से आलिया ने सोशल मीडिया पर सासू मां पर प्यार लुटाया है और उन्हें ‘फायर’ कहा है.

जैसा कि सभी जानते हैं नीतू कपूर सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियोज शेयर करके अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं. फैंस को भी नीतू कपूर का ग्रेसफुल अंदाज़ बहुत पसंद आता है और वे भी जी भरकर उन पर प्यार बरसाते हैं. इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए नीतू कपूर ने एक बार फिर अपनी रेट्रो लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर उनके फैंस तो रिएक्ट कर ही रहे हैं, उनकी बहू रानी आलिया ने भी अपनी सासू मां की इस तस्वीर पर क्यूट रिएक्शन दिया है.

नीतू कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो मल्टी कलर की पोल्का डॉट वाली प्रिंटेड शर्ट में नज़र आ रही हैं. सिंपल मेकअप, ओपन हेयर के साथ उन्होंने स्टाइलिश रेट्रो सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन राजेश खन्ना की फिल्म ‘अंदाज़’ के गाने की लाइन शेयर की है और लिखा है- ज़िंदगी एक सफर है सुहाना…

जैसे ही नीतू कपूर ने ये तस्वीर शेयर की, लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई. फैंस जमकर नीतू के इस अंदाज़ की तारीफ कर रहे हैं. बहू आलिया ने भी सास नीतू कपूर की फोटो पर फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ की है. बेटी रद्धिमा कपूर ने भी रेड लव इमोजी ड्राप करके मां की तस्वीर पर रिएक्शन दिया है. फैंस को नीतू कपूर के अंदाज़ के साथ ही बहू आलिया द्वारा दिया गया ये रिएक्शन भी बेहद क्यूट लग रहा है.

शादी के बाद से ही नीतू कपूर कई बार बहूरानी आलिया पर प्यार लुटा चुकी हैं और उन्हें बेस्ट बहू बता चुकी हैं. हाल ही में पैपराजी ने जब नीतू से उनकी बहू के बारे में सवाल किया कि बहू कैसी है आपकी? तो मुस्कुराते हुए नीतू ने खुशी से जवाब दिया, ‘बहू…बढ़‍िया है, बहुत बढ़‍िया है…’. उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli